लोकल बनाम बाहरी का मुद्दा कांग्रेस की स्तरहीन राजनीति

Chief Editor
3 Min Read
upasaneरायपुर। भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कांग्रेस पार्टी द्वारा मचाए जा रहे हो-हल्ला पर अपने वक्तव्य में कहा कि आउट सोर्सिंंग मुद्दे की हवा निकलने के बाद फैक्ट्रियों में अब स्थानीय बनाम बाहरी मुद्दे का खौफ दिखा कांग्रेस पार्टी स्तरहीन राजनीति करने पर अमादा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति सत्ता के बिना ठीक वैसी ही है जैसे बिन पानी के मछली होती है।
श्री उपासने ने कांग्रेसी मीडिया विभाग द्वारा दिए वक्तव्य पर कहा कि कहा कि कांग्रेस पार्टी धैर्य रख कर कार्य करें क्योंकि उनका वनवास बहुत लंबा है अभी केवल एक पहर ही बीता है और कई पहर बाकी है जिससे कांग्रेस पार्टी को गुजरना शेष है। उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार  युवाओं को क्वालिटी एजुकेशन देने के साथ स्वरोजगार के लिए स्कील डेवेलपमेंट के माध्यम से उन्हें आत्मनिर्भर बनाने का काम कर रही है, मुद्रा बैंक के माध्यम से लोन दे रही है समाज का कोई ऐसा वर्ग नहीं है जिसके उज्जवल भविष्य के भाजपा सरकार काम नहीं कर रही है। कांग्रेस पार्टी जब सत्ता में थी तो अप1ह्य डेवलपमेंट में लगी रही और अब विपक्ष में है तब जनता के डेव्लपमेंट पर चिंतित होने का ढोंग रच रही है। जनता सब जानती है।
इधर  भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने राज्यसभा सांसद छाया वर्मा द्वारा परिवहन विभाग पर लगाए आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी 13 वर्ष तक केवल कोरे आरोप लगाते आए हैं और अब जनता ने भी कांग्रेस पार्टी के आरोपों को गंभीरता से लेना बंद कर दिया है। 
श्रीचंद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कोई भरोसा नहीं आबंटन से अधिक घोटाले का आरोप लगा कांगे्रस पार्टी नान घोटाले में हंसी का पात्र बनी कुछ वैसी फुलझड़ी राज्यसभा सांसद छाया वर्मा छोड़ प्रदेश की राजनीति में  वजन बढ़ाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस जब से दो फाड़ हुई है तब से दोनों दल के नेताओं में अपने को प्रमुख प्रतिद्वंद्वी बताने की प्रतिस्पर्धा हैं। कांग्रेस नेताओं को छत्तीसगढ़ की जनता से कोई वास्ता नहीं है केवल अपनी मौजूदगी बताने बयानबाजी कर एक दूसरे की पीठ थपथपा रहे हैं।
close