TEASER-KGF Chapter 2 ने तोड़ा यूट्यूब वर्ल्ड रिकॉर्ड,क्या प्रभास की ‘बाहुबली’ को पछाड़ पाएगी?

Shri Mi
4 Min Read

यश और संजय दत्त की आगामी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का टीजर हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है और रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों में इसने एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है। रिलीज़ होने के 24 घंटे के भीतर ही वीडियो को दुनिया के किसी भी यूट्यूब टीजर के मुकाबले सबसे ज्यादा बार देखा गया है।सिर्फ इतना ही नहीं, यह 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीजर भी बना और 24 घंटे में 72 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ यह पांचवां सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है। जिस तरह से अभी से फिल्म को लेकर फैंस के बीच इतना क्रेज देखने को मिल रहा है, ऐसी पूरी पूरी संभावना है कि KGF Chapter 2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़े मौजूदा रिकॉर्ड भी तोड़ दे। और ये भी चौंकाने वाली बात नहीं होगी अगर फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म – ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ को भी पछाड़ दे और इतिहास रच दे।CGWALL News के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

अगर आप सोच रहे हैं कि फिल्म में ऐसा क्या है जो ये प्रभास की फिल्म को भी पीछे छोड़ सकती है तो आइए यश की फिल्म की कुछ खास बातों पर नजर डालते हैं-प्रशांत नील के निर्देशन में बना फिल्म का पहला पार्ट ‘केजीएफ’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी। साथ ही कन्नड़ फिल्म ने दो राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते। फ्रैंचाइजी में यश द्वारा अभिनीत रॉकी के जीवन को दर्शाया गया है जबकि चैप्टर 2 में उनके सामने संजय दत्त के रूप में अधीरा नाम के विलन दिखाई देंगे। टीजर में कमाल के विजुअल्स और एक्शन सिक्वेंस को देखकर फैंस पागल हो रहे हैं जिससे साबित होता है कि इस फिल्म में भी ब्लॉकबस्टर बनने की पूरी काबिलियत है।

दूसका कारण है इसके लॉयल फैंस। जबसे ‘केजीएफ’ रिलीज हुई है, तबसे फिल्म के काफी वफादार फैंस बन गए हैं जो काफी समय से दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। रॉकी भाई का किरदार लोगों के दिलों में घर कर गया है और वे बेसब्री से उसके वापस पर्दे पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। यही कारण है कि टीजर ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ दिया और अब फिल्म भी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार लग रही है। 

तीसरा है कोरोना नाम की महामारी जिसके कारण लोग कोई बड़ी और भव्य फिल्म को थिएटर में देखने के लिए तड़प रहे हैं। KGF 2 महामारी के दौर में थिएटर में रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शकों को थिएटर तक वापस लाने में KGF 2 का योगदान बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है। फिल्म के टीजर ने जो लोगों में भारी उत्सुकता पैदा की है, उसे देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि टिकट विंडो हाउसफुल रहने वाली है।जिस तरह से फिल्म दर्शकों को उत्साहित कर रही है, हो सकता है कि वे ‘बाहुवली’ को भी पीछे छोड़ दे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close