गृह मंत्री बोले-पंजाब व छत्तीसगढ़ के हाल किसी से छिपे नहीं हैं,कांग्रेस में कबीलों की तरह खींचातानी

Shri Mi
2 Min Read

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृ़ह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि राज्य में किसी भी प्रकार के माफिया को पनपने नहीं दिया जाएग।श्री मिश्रा ने यहां मीडिया से चर्चा के दौरान मंदसौर जिले में जहरीली शराब पीने के कारण तीन ग्रामीणों की मृत्यु के परिप्रेक्ष्य में हुए सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मंदसौर में अवैध शराब के मामले में थाना प्रभारी और उप निरीक्षक के अलावा आबकारी विभाग के एक अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। राज्य में माफिया के खिलाफ निरंतर अभियान चलाया जा रहा है और इन्हें पनपने नहीं दिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

श्री मिश्रा ने कहा कि कोरोना की स्थिति भी राज्य में नियंत्रण में है। पिछले 24 घंटों में मात्र छह नए प्रकरण सामने आए, जबकि 11 संक्रमित स्वस्थ हुए। वर्तमान में 142 नए एक्टिव केस हैं। ठीक होने वालों की दर (रिकवरी रेट) 98़ 60 प्रतिशत हो गयी है। इस दौरान उन्होंने आज फिर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर हमले बोले और कहा कि इस समय कांग्रेस की सरकार कुछेक राज्यों में बची है और जहां भी है, वहां अंतर्कलह है। पंजाब और छत्तीसगढ़ के हाल किसी से छिपे नहीं हैं। कांग्रेस में कबीलों की तरह खींचातानी मची हुयी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close