VIDEO-उर्फी जावेद ने 1 घंटे में बनाई ऐसी हॉट ड्रेस, देखने वालों के छूटे पसीने

Shri Mi
2 Min Read

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद आजकल सेंशेसन बनी हुई हैं. उनका नाम लेते ही सबसे पहले लोगों के दिमाग में उनके कटे-फटे और हॉट रिवीलिंग कपड़े आने लगते हैं. आए दिन बोल्ड कपड़ों और स्टाइल से लोगों के पसीने छुड़ाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं.आपको बता दें कि उर्फी जावेद कई बार अपने कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उर्फी ने एक बेहद स्टाइलिश और रिवीलिंग ड्रेस बनाई, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया. खास बात तो यह है कि उर्फी जावेद ने महज एक घंटे के अंदर अपनी फ्रेंड के साथ मिलकर इसे तैयार किया. 

Join Our WhatsApp Group Join Now

खुद की बनाई ड्रेस को पहनकर एक वीडियो शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा है कि ‘हां, बात तो सच कही है जैस्मीन ने मेरे बारे में. हमने स्कर्ट के साथ इस केवल एक घंटे में बनाया है. हां हमने बना लिया.’  उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही इस वीडियो पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स आ गए. इस वीडियो को अब तक 169,679 लोग लाइक कर चुके हैं. हॉट अवतार से इंटरनेट का पारा बढ़ाने वाली उर्फी अपनी अटपटी आदतों से कई बार लोगों के भद्दे कमेंट्स का भी शिकार होती हैं लेकिन उनपर इन सबका कोई असर नहीं होता है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close