सेवा सुशासन व लोक कल्याण अभियान के तहत व्यापार प्रकोष्ठ के संभाग प्रभारी ने चलाया स्वच्छता अभियान

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)देश एवं बिदेश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के स्वर्णिम 8 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर सेवा,सुशासन एवं गरीब कल्याण अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन के निर्देश पर भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ एवं भाजपा पोषण अभियान समिति के संयुक्त तत्वावधान में माँ महामाया मंदिर छठ घाट पर स्वच्छता अभियान चलाते हुए छठ घाट की साफ सफाई की गई। स्वच्छता अभियान कार्यक्रम के आयोजक भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सरगुजा संभाग प्रभारी एवं पोषण अभियान समिति के सदस्य नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल ने बताया कि यशस्वी प्रधानमंत्री  के नेतृत्व में केंद्र सरकार के स्वर्णिम 8 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर भाजपा प्रदेश संगठन के निर्देश पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसी कड़ी में सेवा सुशासन एवं जनकल्याण अभियान के तहत स्वच्छता अभियान कार्यक्रम आयोजित कर माँ महामाया मंदिर छठ घाट की साफ सफाई की गई। इस अवसर पर उपस्थित भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के विशेष आमंत्रित सदस्य आर के पटेल ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 8 वर्षों में किये गए उल्लेखनीय उपलब्धियों से उपस्थित जनों को अवगत कराते हुए स्वच्छता अभियान को दैनिक जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बताया ।

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल के सफलतम 8 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ एवं भाजपा पोषण अभियान समिति के बैनर तले आयोजित स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में विशेष रूप से भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुभाष केशरी , भाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता विमलेश सिन्हा,भाजपा नेता शैलेश गुप्ता, पार्षदो में मुकेश जायसवाल,राजेश सोनी,विजय रावत,
सांसद प्रतिनिधि पवन कुमार गुप्ता पूर्व पार्षद बाल केश प्रजापति सहित रमेश कुमार गुप्ता,प्रमोद कश्यप, अनुप कश्यप,मणि पासवान,आलोक ठाकुर,अंकित गुप्ता के साथ कई भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close