पढ़ाई के तनाव में आकर बीए की छात्रा ने लगाया मौत को गले

Shri Mi
2 Min Read

बाड़मेर-सरहदी बाड़मेर जिले में लगातार आत्महत्या का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार रात को बाड़मेर शहर के सदर थाना क्षेत्र के तिलक नगर में पढ़ाई के तनाव में एक 17 वर्षीय छात्रा ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया है. जानकारी के अनुसार बाड़मेर के चोखला गांव निवासी नारणाराम जाट अपने परिवार के साथ बाड़मेर शहर के तिलक नगर में रहता है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

कल शाम को उसकी 17 वर्षीय बेटी ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जो कि बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि छात्रा पढ़ाई को लेकर तनाव में रहती थी. पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से ठीक नहीं थी, जिसके कारण घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सदर थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई शुरू की है और शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close