सफाई निरीक्षकों के क्षेत्र में परिवर्तन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

soumil ranjan tiwariबिलासपुर—- निगम आयुक्त ने लगातार मिल रही शिकायत के मद्देनजर स्वच्छता निरीक्षकों के क्षेत्रों में फेरबदल किया है। सौमिल रंजन ने आदेश जारी कर अधिकारियों को सफाई अभियान को गंभीरता से लेने का निर्देश दिया है। किसी प्रकार की शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की भी चेतावनी दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              निगम आयुक्त कार्यालय से जारी आदेश के अनुसार प्रमोद दुबे को वार्ड क्रमांक एक से दस की जिम्मेदारी दी गयी है। आलोक कुमार ठाकुर वार्ड ग्यारह से बीस का निरीक्षण करेंगे। हेमंत श्रीवास को वार्ड 21 से 30 तक का कार्यभार दिया गया है।  राजेन्द्र पाण्डेय जोन क्रमांक – दो वार्ड  31 से 40 तक की व्यवस्था देखेंगे।  करण यादव  वार्ड 41 से 50 तक का मुआयना करेंगे। राकेश श्रीवास्तव को वार्ड  51 से 59 तक का जिम्मा सौंपा गया है।

                                             आदेश के अनुसार स्थानीय नागरिक वार्ड की सफाई से संबंधित शिकायत स्वास्थ्य निरीक्षकों को मोबाईल पर दिया जा सकता है। निगम आयुक्त ने बताया कि टाॅमसन रात्रे के अलावा लोग अपनी शिकायतें स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. ओंकार शर्मा की मोबाईल पर दर्ज करवा सकते हैं।

              सौमिल रंजन ने बताया कि सहायक स्वास्थ्य अधिकारी नरेन्द्र चौहान के मोबाइल पर भी स्वास्थ्य और सफाई व्यवस्था की शिकायत को सुना जाएगा। आयुक्त ने बताया कि कर्मचारियों की उपस्थिति स्वच्छता निरीक्षकों के सामने किया जाएगा।

जनदर्शन स्थगित

           निगम से मिली जानकारी के अनुसार निकाय मंंत्री अमर अग्रवाल 21 जुलाई को निकायों की समीक्षा बैठक रायपुर में लेंगे। बैठक को ध्यान में रखते हुए गुरूवार को निगम जनदर्शन कार्यक्रम को स्थगित किया गया है।

close