शादी के एक महीने बाद भी दुल्हन ने पति संग नहीं बनाए शारीरिक संबंध, वजह जानकर सन्न रह गए परिजन

Shri Mi
3 Min Read

देहरादून। एक नवविवाहिता की एक अनोखी मांग से मायके से लेकर ससुराल वाले भी दंग हैं। काफी समझाने के बाद नवविवाहिता नहीं मानी तो कोतवाली मामला पहुंच गया। पुलिस भी नवविवाहिता की मांग को सुनकर भी दंग रह गई। पुलिस के काफी समझाने के बाद भी जब नवविवाहिता नहीं मानी तो पुलिस ने एक्शन लिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस पूरे मामले ने नवविवाहित जोड़े के परिजनों को परेशान करने के साथ ही पूरी तरह से हैरान भी करके रख दिया है। शादी के बाद भी नवविवाहिता महिला ने अपने पति के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया। उसने करीब-करीब एक महीने तक अपने पति से दूरी बनाई रखी। नववाहिता ने जब अपने दिल की बात परिजनों को बताई तो सभी के होश उड़ गए।

यह अनोखा मामला, देहरादून शहर में सामने आया है। शादी के एक महीने बाद नवविवाहिता अपने पति के साथ नहीं बिल्कुल भी नहीं रहना चाहती। वह अपने पति को छोड़कर ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। शादी के बाद से ही उसने पति से दूरी बनाए रखा, मामला युवती के परिजनों तक पहुंचा तो वह उसे अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गए।

बता दें कि कैंट थाना क्षेत्र निवासी फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक की शादी बीते छह फरवरी को हरिद्वार निवासी युवती से हुई। लेकिन ससुराज आने के बाद वह पति से दूरियां बनाने लगी। परिवार के लोगों को जब इस बारे में पता लगा तो उन्होंने नवविवाहिता से बात की। तब उसने अपने दिल की बात जाहिर कर दी। कहा कि वह शादी से पहले से एक लड़के से प्रेम करती है। उसी के साथ शादी कर रहना चाहती है। लड़के पक्ष ने इस बाबत लड़की के परिजनों से बात की।

उन्होंने लड़की को मायके वापस बुलाया। लेकिन लड़की ने जाने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया। इस दौरान लड़की मायके जाने को तैयार नहीं हुई। उसने मायके जाने पर भय जताया। मामले की गंभीरता को देखते पुलिस दोनों पक्षों को सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष लेकर पहुंची। वहां नव विवाहिता के बयान दर्ज हुए। इस दौरान उसने कहा कि वह मायके नहीं जाएगी। फिलहाल उसे लड़के के घर में भेज दिया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close