यातायात पुलिस की कार्यवाही,21 नाबालिग वाहन चालकों व 26 से अधिक बिना नंबर वाहनों से 25600 जुर्माना

Shri Mi
2 Min Read

Bilaspur यातायात पुलिस द्वारा निरंतर मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है, जिसमें संभावित दुर्घनाओं को रोकने हेतु नाबालिग वाहन चालकों पर कार्यवाही के साथ ही, बिना नंबर वाहन, बुलेट में मोडिफाइड साइलेंसर लगाने पर भी निरंतर कार्यवाही हो रही हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आज उप पुलिस अधीक्षक यातायात संजय साहू द्वारा यातायात के सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि अधिक से अधिक मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत नाबालिग वाहन चालकों के विरुद्ध कार्यवाही की जाए। यातायात उप पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया

आज की कार्यवाही के अंतर्गत नाबालिग वाहन चालकों पर कार्यवाही के साथ अन्य धाराओं के अंतगर्त कुल- 47 वाहन चालकों से 25,600/-का चालान कर जुर्माना वसूली किया गया।

यातायात पुलिस उप अधीक्षक ने आमजन से अपील की है अभिभावक अपने बच्चों, एवं नाबालिग सदस्य को किसी भी प्रकार का वाहन चलाने ना दें, एवं वाहन चालक अपने वाहनों में रजिस्ट्रेशन नंबर अंकित कर ही वाहन चलाएं, बुलेट वाहन चालक वाहन में वैध साइलेंसर ही लगाकर वाहन चलाएं। उन्होंने पुनः दोहराया यातायात को सक्षम, सरल, एवं सुरक्षित बनाए रखने में आमजन विभागीय जनों को सहयोग करें, एवं अपने अमूल्य जीवन की रक्षा हेतु जागरूक नागरिक के रूप में तत्परता का परिचय दें। यह कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close