खिलजी ने अपने नाम किया एक और रिकॉर्ड,रणवीर ने बॉलीवुड किंग और सुल्तान को किया पीछे

नईदिल्ली।’पद्मावत’ में अपने शानदार अभिनय से दिल जीतने वाले रणवीर सिंह ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया है। अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में जान डाल देने वाले रणवीर की तारीफ उनके फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने की। उनकी एक्टिंग को बिग बी ने भी खूब सराहा। 32 साल की उम्र में रणवीर की फिल्म ‘पद्मावत’ के 200 करोड़ के क्लब में एंट्री होने से वे क्लब का हिस्सा बनने वाले पहले एक्टर बन गए है।अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए रणवीर सिंह ने कहा, ‘अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। ‘पद्मावत’ के 200 करोड़ में शामिल होने को लेकर बेहद खुश हूं।’फिल्म ने रिलीज के बाद से भारत में 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की सह निर्माता कंपनी वायाकॉम मोशन18 पिक्चर्स के अनुसार ‘पद्मावत’ ने चार फरवरी तक 212.5 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है।

बता दें कि शूटिंग के दिनों से विवादों कि सुर्ख़ियों में छाई रहने वाली फिल्म को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में जोरदार विरोध-प्रदर्शन हुए थे।फिल्म की रिलीज के दिए कई जगहों पर आगजनी की गई थी लेकिन, इन सभी अड़चनों को पार करते हुए फिल्म अपना बॉक्स ऑफिस पर सिक्का जमाने में कामयाब रही है।

करणी सेना ने भी फिल्म देखने के बाद भंसाली की सराहना की है। उन्होंने अपना विरोध प्रदर्शन वापस लेते हुए कहा है कि अब वह गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश में भी मूवी रिलीज कर सकते हैं। सेना को अब कोई आपत्ति नहीं है।’पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हुई। करणी सेना के विरोध के कारण कुछ राज्यों में फिल्म रिलीज नही हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *