जब…दुकानदार ने मांगा कोल्ड ड्रिंक का पैसा तो बदले में मिली मौत

Shri Mi
1 Min Read

Crime In Bihar, Shopkeeper Murder In Bihar,पटना-बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक्स को लेकर हुए विवाद में एक पान दुकानदार की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, ‘नयका टोला मोड़ के पास स्थित धनजी कुशवाहा (60) के पान दुकान से चार बदमाशों ने सोमवार की देर शाम कोल्ड ड्रिंक्स खरीदा, जिसके बाद बदमाशों और दुकानदार में पैसे को लेकर विवाद शुरू हो गया। तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया, जिसके बाद बदमाशों ने पान दुकानदार की बुरी तरह पिटाई कर दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल दुकानदार को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल दुकानदार को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मार रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close