2018: इस साल इन 5 वेब सीरीज ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर खूब मचाया धमाल

Shri Mi
3 Min Read

मुंबई-इस साल डिजिटल दुनिया में कई वेब सीरीज रिलीज हुईं. कई ने विवाद खड़े किए तो कई लोगों के दिलों को छू गईं. साल 2018 में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दर्शकों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. हर जगह वेब सीरीज की धूम दिखाई दी. इस स्पेशल रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस साल कौन-कौन सी वेब सीरीज लव, गाली-गलौज, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन के जरिए लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब हुईं..(cgwall.com के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

1. सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)

अगर इस लिस्ट में सबसे पहले सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज का नाम लिया जाए तो गलत नहीं होगा. इस सीरीज ने सोशल मीडिया पर काफी विवाद खड़ा किया. वहीं, दर्शकों को यह वेब सीरीज खूब पसंद भी आई. सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे ने अपने किरदार में जान डालकर इस सीरीज को मशहूर कर दिया.

2. गंदी बात (Gandi Baat)

जैसा कि इस वेब सीरीज का नाम है, ऑल्ट बालाजी पर इस साल बोल्ड कंटेट से भरपूर ‘गंदी बात’ रिलीज हुई. इस सीरीज में उन कहानियों को शामिल किया गया, जिस पर लोग बात करने से झिझकते हैं. हालांकि, दर्शकों को यह वेब सीरीज भी पसंद आई.

3. मिर्जापुर (Mirzapur)

‘अमेजन प्राइम’ पर आने वाली इस वेब सीरीज ने कम दिनों में ही दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी है. मारधाड़, गाली-गलौज, गुंडागर्दी और एक्शन से भरपूर ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल औऱ श्वेता त्रिपाठी जैसे उम्दा कलाकार हैं.

4. लस्ट स्टोरीज (Lust Stories)

आपको याद होगा कि नेहा धूपिया और कियारा आडवाणी के कुछ आपत्तिजनक सीन्स ने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया था, लेकिन ‘लस्ट स्टोरीज’ का बोल्ड कंटेट लोगों को खूब पसंद आया. इसे जोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिवाकर बैनर्जी जैसे बड़े डायरेक्टर्स ने मिलकर बनाया है.

5. घोल (Ghoul)

राधिका आप्टे ने ‘घोल’ के जरिए एक बार फिर दर्शकों के दिल में अपनी एक्टिंग की जगह बनाई है. इसके जरिए उन्होंने दर्शकों को खूब डराया. इसकी स्क्रिप्ट पैट्रिक ग्राहम ने लिखी और डायरेक्ट की है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close