पीसीसी अध्यक्ष का फरमान..जिला अध्यक्ष ने बताया…भाजपा कार्यालय, सांसद निवास का करेंगे घेराव

जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी

बिलासपुर— जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि एक दिसम्बर से किसानों का धान 2500 रूपए समर्थन मूल्य में खरीदा जाएगा। किसान विरोधी भाजपा के ताकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। पीसीसी प्रमुख ने निर्देश दिया है कि बिलासपुर समेत  प्रदेश के सभी जिला भाजपा मुख्यालय और सांसद निवास के सामने ठोल नंगाड़े के साथ प्रदर्शन कर किसान विरोधी चेहरों को बेनकाब करें।

                               जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि बिलासपुर समेत प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में सांसद निवास, और कार्यालयों के सामने ढोल नंगाड़ा बजाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। जिला अध्यक्ष ने बताया कि केन्द्र सरकार ने किसानों के सेन्ट्ल पूल के चावल को खरीदने से इंकार कर दिया है।फरमान जारी किया है कि 2500 रूपए समर्थन मूल्य पर चावल नहीं खरीदेंगे।  

                                 ऐसी सूरत में भाजपा नेताओं का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब हो चुका है। ऐसे लोगों का असली चेहरा आम जनता को दिखाया जाना बहुत जरूरी है। प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ता,पदाधिकारी,पूर्व और वर्तमान सांसद,विधायक एक जुट होकर किसानों के साथ लोकसभा कार्यालय, पार्टी कार्यालय और सांसदों के निवास के सामने ढोल नंगाड़ा बजाकर प्रदर्शन करेंगे। भाजपा सांसदों और नेताओं को केन्द्र सरकार के सामने सेन्ट्रल पूल से चावल खरीदने के लिए दबाव बनाएंगे।

                  विजय ने बताया कि पीसीसी चीफ का निर्देश है कि शहर,ग्रामीण कांग्रेस कमेटी ब्लाक कमेटी के साथ समन्यवय बनाकर 22 नवम्बर से लगातार प्रदर्शन कर भाजपा का किसान विरोधी चेहरों को सबके सामने रखें। 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...