हमार छ्त्तीसगढ़

कमिश्नर ने किया नये बन रहे संभागायुक्त कार्यालय का निरीक्षण

बिलासपुर/ कमिश्नर डॉ.संजय अलग ने आज कोनी में बन रहे नये संभागायुक्त कार्यालय भवन का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण कार्य में तेजी लाकर इस साल के अंत तक कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। धीमी निर्माण प्रगति पर नाराजगी भी जाहिर की। लगभग सवा दो एकड़ भूमि कार्यालय भवन के लिए आवंटित किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बेसमेन्ट सहित दो मंजिला भवन पीडब्ल्यू डी विभाग द्वारा बनाया जा रहा है। राज्य शासन द्वारा इसके लिए लगभग 12 करोड़ रूपये की स्वीकृति प्रदान की गई है।

अब तक बेसमेन्ट का कार्य पूर्ण हो चुका है। प्रथम मंजिल का निर्माण कार्य जारी है। डॉ. अलंग ने सूक्ष्मता से भवन के विभिन्न हिस्सों का अवलोकन किया और कुछ सुधार के निर्देश दिए। उन्होंने ठेकेदार एवं अधिकारियों को गुणवत्ता एवं समय-सीमा का ध्यान रखने की हिदायत दी।

उन्होंने भवन के सामने सुन्दर गार्डन निर्माण के प्रस्ताव भी तैयार करने के निर्देश उद्यान विभाग के अधिकारियों को दिए। उन्होंने काम कर रहे मजदूरों से भी चर्चा कर उनका हालचाल जाना। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता वाईएस गोपाल, ईई सीके पाण्डेय, डिप्टी कमिश्नर अर्चना मिश्रा सहित पीडब्ल्यू विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close