बेटी ने डाउनलोड की एप, अब मां की अश्लील फोटो एडिट कर पैसे मांग रहे हैकर्स

अजमेर ।ऑनलाइन लोन एप कंपनियां लगातार लोगों को अपना शिकार बना रही हैं। ऐसा ही एक मामला अजमेर जिले में सामने आया है। यहां ज्वेलरी शोरूम के सेल्स मैनेजर की पत्नी को हैकर्स ने ब्लैकमेल किया।कोटड़ा निवासी 29 साल की महिला ने बताया, करीब 15 दिन पहले उनकी छह साल की बेटी ने मोबाइल फोन चलाने के दौरान प्ले स्टोर से गेम डाउनलोड करने की बजाय तीन-चार लोन की एप्लिकेशन (ईजी ऑबटेन, डोउ कैश, रुपए की, फ्यूचर क्रेडिट) डाउनलोड कर लिया। इसके बाद बेटी ने एप्लिकेशन को ओपन कर सभी परमिशन दे दी। एप का पता चलते ही महिला ने उन्हें डिलीट कर दिया, लेकिन उनका फोन हैकर्स ने हैक कर लिया।

महिला ने बताया, हैकर्स ने उनके फोन को हैक कर उनकी सारी फोटोज और कांटेक्ट नंबर अपने पास ले लिए। उनकी फोटो को अश्लील फोटो बनाकर उनके परिचितों को मैसेज कर लोन की किस्त जल्द जमा कराने के लिए धमकियां दी जा रही हैं। इसके साथ ही 2 सितंबर को पीड़ित को भी वॉट्सएप पर अलग-अलग नंबरों से कॉल कर परेशान किया जा रहा है। पीड़ित को भी उसकी अश्लील फोटो बनाकर हैकर्स ब्लैकमेल कर रहे हैं।

बता दें कि महिला ने अपना फोन स्विच ऑफ कर रखा है। हैकर्स उनके वॉट्सएप पर लगातार अलग-अलग नंबरों से कॉल कर रहे हैं। अब तक उनके पास 10-15 नंबरों से वॉट्सएप पर कॉल आए हैं। इससे वह काफी प्रताड़ित हो रही हैं। इस संबंध में उन्होंने रविवार सुबह क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.