मेरा बिलासपुर

महिला गांजा तस्कर गिरफ्तार…तीन लाख का सामान बरामद…पुलिस ने 90 लीटर कच्ची शराब के साथ दो आरोपियों को पकड़ा

रतनपुर—रतनपुर और कोटा पुलिस ने अलग अलग ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस टीम ने गांजा और कच्ची शराब के व्यापारियों को धर दबोचा है। रतनपुर पुलिस ने कार्रवाई कर गांजा के लिए ग्राहक तलाश कर रही महिला आरोपी को तीन लाख कीमती गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। महिला की स्कूटी को भी पुलिस ने जब्त किया है। इसके अलावा कोटा और रतनपुर की संयुक्त पुलिस टीम ने रेड कार्रवाई कर 90 कच्ची महुआ शराब के साथ दो आरोपियों को जेल दाखिल कराया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

महिला गांजा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस कप्तान रजनेश सिंह के निर्देश पर प्रहार अभियान के दौरान गुंडा बदमाशों और नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस कप्तान अर्चना झा ने बताया कि पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करी करते महिला आरोपी को स्कूटी वाहन समेत धर दबोचा है। महिला आरोपी का नाम मानकी केंवट है। महिला अकलतरा की रहने वाली है।

नूपुर उपाध्याय और अजय कुमार के दिशा निर्देश पर पुलिस टीम ने मुखबीर की सूचना पर महिला आरोपी को मेला ग्राउण्ड रतनपुर के पास गांजा बिक्री के लिए ग्राहक तलाशते पकड़ा गया। छानबीन के दौरान महिला की स्कूटी से करीब दो किलोग्राम  गांजा जब्त किया गया। नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध कायम करने के बाद महिला को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

शऱाब कोचियों पर एक्शन

अतिरिक्त पुलिस कप्तान अर्चना झा ने बताया कि प्रशिक्षु आईपीएस अजय कुमार और कोटा एसडीओपी की टीम ने कार्रवाई कर 90 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त किया है। आरोपियों के नाम रामआश्रय पोर्ते और त्रिभुवन जगत है।

                 अतिरिक्त पुलिस कप्तान ने बताया कि कोटा पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि ग्राम लालपुर डुबान नाला किनारे,बोदलपारा निवासी रामआश्रय पोर्ते महुआ शराब की बिक्री कर रहा है। मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने आरोपी से 60 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त किया है। इसके अलावा पुलिस ने घुनघुट्टीपारा निवासी त्रिभुवन जगत के कब्जे से 30 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद किया है। टीम ने कुल 90 लीटर से अधिक कच्ची महुआ शराब पकड़ा है। पकड़े गए दोनो आरोपियों को विधिसम्मत कार्रवाई कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Back to top button
close