मेरा बिलासपुर

राजश्री नही दिया..ठेला में लगा दिया आग..पान मसाला,बीड़ी सिगरेट जलकर खाक..एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

गुटखा नहीं दिए जाने से नाराज..बदमाशों ने पान ठेला को किया आग के हवाले

बिलासपुर—पान दुकानदार ने उधार में गुटखा नहीं दिया तो दो दोस्तों ने मिलकर ठेले को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया। जानकारी मिले के बाद तारबाहर पुलिस मौके पर पहुंची। फायरब्रिगेड के सहयोग से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। पुलिस टीम ने रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद दोनो आरोपियों को धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपी का नाम निखिल कश्यप है। आरोपी कश्यप कालोनी का रहने वाला है।

              उधार में गुटखा नहीं दिए जाने से नाराज दो बदमाशों ने पान ठेला को आग के हवाले कर दिया है। घटना बीती रात पुराना बस स्टैण्ड का है। तारबाहर थाना पुलिस के अनुसार पुराना बस स्टैण्ड स्थित आशीष कछवाहा पान का ठेला चलता है। शनिवार की रात करीब 11 बजे के आसपास कश्यप कालोनी नवासी संत तिवारी और निखिल कश्यप पान ठेला दुकान आए और उधार में राजश्री गुटखा मांगा।
              आशीष कछवाहा ने उधार देने से मना कर दिया। दोनो युवकों ने आशीष के साथ गाली गलौच किया। पान ठेला जलाने की धमकी भी दिया। देर जब आशीष दुकान बंद कर घर चला गया।करीब 1:00 बजे संत तिवारी और निखिल कश्यप पेट्रोल लेकर पहुंचे। और छिड़ने के बाद ठेला को आग के हवाले कर दिया। देखते देखते पान ठेला धू- धू कर जलने लगा। ठेला में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी को फायर ब्रिगेड और पुलिस से साझा किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल के साथ सहयोग से किसी तरह आग को बुझाया।
                  दूसरे दिन आशीष कछुवाहा की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी निखिल कश्यप गिरफ्तार किया है।

केन्द्रीय विश्वविद्यालय में शार्ट सर्किट से आग...छात्रों ने मिलकर बचाया लायब्रेरी..टेस्ट में फेल हुआ अग्निशामक यंंत्र
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS