Watch VIDEO:जब फूट-फूट कर रोने लगीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी,सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल वीडियो

मुंबई।केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में ट्विटर पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया. वीडियो में केंद्रीय मंत्री पुरानी यादों को एक बार फिर ताज़ा करतीं नज़र आईं. दरअसल केंद्रीय मंत्री अपनी खास दोस्त एकता कपूर की वेब सीरीज को प्रोमोट करने पहुंची थी. 35 साल बाद जब गुरुग्राम में स्मृति अपने पुराने घर में पहुंचे तो उनकी आंखों आंसू छलक पड़े. दरअसल , जिस किराये के मकान में स्मृति ईरानी अपने परिवार के साथ रहती थीं, इतने सालों बाद वहां की बदली तस्वीर देख वे खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं सकी. इन वीडियो को एकता कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके है.

टीवी क्वीन एकता जल्द ही ‘होम’ नाम का एक वेब सीरीज शुरू करने जा रही हैं. इसे घर के अंदर होने वाले मिडिल क्लास परिवार के संघर्ष की कहानी पर आधारित बताया जा रहा है. एकता कपूर इस सीरीज की प्रमोशन के लिए वीडियो शेयर कर रही हैं. इससे पहले एकता ने अपने पापा जितेंद्र की एक भावुक वीडियो शेयर की थी.


वीडियो में वह अपने पड़ोसियों के साथ यादें शेयर करती हैं. अपने साथ गये लोगों को यहां की बदली हुई चीज़ों के बारे में बताती हैं. भावुक होकर वह कहती हैं कि उन्हें उनका घर कभी काफी बड़ा लगता था, जहां सफाई करना भी मुश्किल होता था. स्मृति एक एक चीज़ को निहारती हैं और पुरानी यादों में खोई हुई दिखती हैं. वह एक एक गलियां, दुकानें घूमती हैं और स्ट्रीट फ़ूड का भी लुत्फ़ उठती हैं. यह नई वेब सीरीज अल्ट बालाजी डिजिटल एप पर 21 सितंबर से रिलीज होगा.वीडियो में अपने पुराने घर को देख जितेंद्र फूट-फूट कर रोने लगते है. इन वीडियो को देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *