छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन का आंदोलन स्थगित,CM डॉ रमन के आश्वासन के बाद संगठन ने लिया फैसला

रायपुर।छत्तीसगढ़ राज्य गृह भंडार निगम के अध्यक्ष एवं राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त नीलू शर्मा के नेतृत्व में देर गुरुवार शाम छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से मिला।प्रांतीय संयोजक एवं आंदोलन समिति के अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक जाकेश साहू, शिव सारथी, इदरीश खान, छोटेलाल साहू, रंजीत बनर्जी, सीडी भट्ट, बसंत कौशिक, अजय गुप्ता, हूलेश चन्द्राकर, संकीर्तन नंद, अश्वनी कुर्रे, शैलेन्द्र साहू, शंकर साहू, छन्नूलाल साहू, मिलन साहू, धनीराम पटेल, गौरीशंकर पटेल, अमृत पटेल, राजकमल पटेल, बृजेश यादव, विजय निषाद एवं कोर कमेटी के समस्त सदस्यों का डेलिगेशन रायपुर के सीएम हाउस में हुई जिसमें चार सूत्रीय मांगों, वेतन विसंगति को दूर करने, संविलियन में वर्ष बन्धन खत्म करने, क्रमोन्नति वेतन देने व अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान करने के मुद्दों पर विस्तार से विस्तृत चर्चा हुई।

फेडरेशन ने प्रदेशभर के एक लाख, नौ हजार सहायक शिक्षक एलबी / पंचायत संवर्ग के सभी समस्याओं को सीएम के पास बड़े ही संजीदगी से रखा। सीएम ने फेडरेशन के सारे मुद्दों को गम्भीरता से सुनने के बाद आश्वस्त किया कि वर्ग 03 के सारे मामलों पर राज्य सरकार गम्भीरता से विचार कर रही है। तथा वर्ग 03 के पक्ष में राज्य सरकार सीघ्र ही एक बड़ा निर्णय लेगी।

राज्य के मुख्यमंत्री से मांगो के सम्बंध में ठोस आस्वासन मिलने के बाद फेडरेशन ने अपना 15 सितम्बर से होने वाला राज्य स्तरीय, संभागवार, क्रमिक आंदोलन, को आगामी तिथि तक स्थगित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *