एम्स दिल्ली में असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती,यहां पढ़िये पूरी जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

rpsc,ras,rts,exam answer keys,release,rpsc,rajasthan,download,answer keysनईदिल्ली।ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) दिल्ली ने 6 सितंबर 2018 को आधिकारिक अधिसूचना में संशोधन किया है. उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट aiims.edu पर आवेदन पत्र भर सकते हैं. आवेदन पत्र भरने की आखिरी तारीख 5 अक्टूबर 2018 है. आवेदन जमा करने के लिए केवल कुछ ही दिन शेष हैं इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अंतिम तारीख को या उससे पहले ऐसा कर लें.

एम्स भर्ती 2018 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार कुछ पदों की अंतिम तिथि 5 अक्टूबर है, जबकि कुछ पदों के लिए अंतिम तिथि बीत चुकी है. एम्स भर्ती 2018 में रुचि रखने वाले सभी उम्मीदवार आगे के विवरण के लिए आधिकारिक अधिसूचना की जांच कर सकते हैं. एम्स दिल्ली भर्ती 2018 के तहत कुछ पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया बंद कर दी गई है, जबकि कुछ पदों के लिए उम्मीदवार 5 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं.एम्स भर्ती 2018 की आधिकारिक संशोधित अधिसूचना में विवरणों का उल्लेख किया गया है.

जानकारी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

एम्स में सहायक प्रोफेसर पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को 101500-167400 का वेतनमान मिलेगा. इसके लिए आवेदन करने की अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष है. एससी श्रेणी के लिए अधिकतम आयु सीमा में 5 साल की छूट है. ओबीसी श्रेणी के लिए 3 साल की उम्र छूट है, पीडब्लूबीडी 5 साल और सरकारी कर्मचारियों के लिए 5 साल की छूट है.

एम्स दिल्ली वैकेंसियों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये का भुगतान करना होगा. यह शुल्क सामान्य और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए है. एससी / एसटी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है. पीडब्लूबीडी उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है.


Back to top button
close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker