खोमचे वालों पर स्मार्ट ब्वाय ने ताना कट्टा

civil line p.s.बिलासपुर–स्मार्ट सिटी घोषणा के बाद बिलासुपर में कट्टा रखने का चलन बढ गया है। अपराधियों के काम भी आसान हो गया है।  कट्टा दिखाने के बाद घंटो का काम मिनटों में हो जाता है। हालात ऐसे हैं कि अब हर व्यक्ति के पास कट्टा देखने को मिल जाता है। जाहिर सी बात है कट्टा फैशन ने पुलिस के माथे पर चिंता की लकीर खींच दी है।

                           सिविल लाइन थाना क्षेत्र के देवकीनंदन चौक के पास शराब के नशे में एक युवक ने खोमचे वाले को पहले टक्कर मारा फिर उसे कट्टा दिखाकर मुंहबंद रखने को कहा । खोमचे वालो ने जब युवक को गाडी से उतरने के लिए कहा तो गाड़ी के भीतर से ही उसने कट्टा दिखाना शुरू कर दिया। मुंह बंद नहीं रखने पर जान से मारने की धमकी भी दी। कट्टा दिखाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और युवक को अपने हिरासत में ले लिया।

                      देवकी नंदन चौक के पास एक वाहन चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए ठेले को ठोकर मार दिया। टक्कर के बाद देखते ही देखते क्षेत्र का माहौल तनावपूर्ण हो गया। आक्रोशित खोमचे वालों ने युवक को गाड़ी से जबरदस्ती उतारने का प्रयास किया तो गाड़ी सवार युवक लोगों पर कट्टा तान दिया।

जानकारी के अनुसार युवक नेहरूर नगर का रहने वाला है। युवक का नाम अभिनय ऊर्फ राहुल अग्रवाल है। राहुल अग्रवाल को जब खोमचे वाले गाडी से बाहर निकलने को कहा तो उसने गाडी के अन्दर से ही लोगों पर कट्टा तान दिया।

                    इसी दौरान आक्रोशित कुछ लोगो ने राहुल के हाथ से कट्टा छीन लिया। इसके बाद उसकी उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुच गयी। राहुल को अपने हिरासत में लेकर मुलायजा के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। मुलायजा के बाद राहुल अग्रवाल को जब थाना पूछताछ के लिए लाया गया तो उसने सभी आरोपों को एक सिरे से नकार दिया। सिविल लाइन पुलिस ने उसके साथ बैठी युवती और कट्टा के सम्बंध में पुछताछ की तो उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

               थानेदार नजर सिद्धिकी ने बताया कि राहुल कट्टा कहा से आया और उसके साथ युवती कौन थी इस बारे में अभी कुछ नहीं बताया जा सकता है। बहरहाल पुलिस ने मामले में राहुल के खिलाफ 25-27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  पुलिस को शक है कि राहुल का सम्पर्क किसी हथियार बेचने और खरीदने वालों से हो। जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *