चार नहीं…केवल दो दिन रहेगा बंंद…बैंकर्स क्लब समन्वयक ललित ने बताया…बंद के दौरान खुले रहेंगे आहरण चैनल

बिलासपुर— बैंकर्स क्लब समन्वयक ललित अग्रवाल ने सोशल मीडिया में चार दिनों तक बैंक बंद रहने की जानकारी को भ्रामक बताया है। ललित अग्रवाल ने स्पष्ट किया है कि केवल 29 और 30 मार्च को ही बैंंक बंद रहेगा। लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। सोशल मीडिया पर चार दिनों तक बैंक बंद रहने की जानकारी को ललित अग्रवाल ने गलत बताया है।

                           बैंकर्स क्लब समन्वयक ललित अग्रवाल ने बताया कि इन दिनों सोशल मीडिया में पढ़ने को मिल रहा है कि मार्च महीने में सभी बैंंक लगातार चार दिनों तक बंद रहेंगे। उन्होने कहा कि इसमें थोड़ी भी सच्चाई नहीं है। बैंकर्स क्लब, बिलासपुर ने स्प्ष्ट निर्देश दिया है कि मार्च क्लोजिंग के दौरान 29 मार्च को महावीर जयंती और 30 मार्च को गुडफ्राइडे है। केवल दो दिनों के लिये ही बैंको में अवकाश रहेगा।

    ललित अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के कैशलेश मुहिम  के तहत प्रारंभ करवाये गये विभिन्न अल्टरनेटिव डिलेवरी चैनल ओपेन रहेगा। बैंक ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, पॉस मशीन, एटीएम, सीडीएम, बीएनए, ई-वालेट, भीम आधार, भारत क्यू आर कोड के अलावा बैंक मित्र चैनल से बैंक की सेवा उपलब्ध रहेगी।

                         ललित अग्रवाल ने बताया कि शनिवार 31 मार्च 2018 को सभी बैंक आम जनता की नियमित सेवा में खुले रहेंगे। लोगों से निवेदन है कि भ्रामक जानकारियों से बचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *