जानलेवा हमला का आरोपी गिरफ्तार. .घेराबन्दी के बाद घुरू में पकड़ा गया …तलवार से हमला के बाद थे फरार

बिलासपुर— सिविल लाइन पुलिस ने 14 सितम्बर को युवक पर तलवार से जानलेवा हमला के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी घुरू अमेरी मे दोस्त के घर में छिपे थे। पुलिस ने घेराबन्दी कर दोनों को धर दबोचा है। 

                 जानकारी देते चलें कि 14 सितम्बर को पंधी थाना सीपत निवासी सांगर सिंह पिता जगदीश सिंह दोस्तों के साथ बिलासपुर कपड़ा लेने आया था। रात्रि करीब 8 बजे सागर सिंह दोस्त रोशन चन्द्राकर, श्रीजन शर्मा, आशीष मिश्रा, धीरज शुक्ला अग्रसेन चौक के पास घूम रहे थे। ठीक इसी समय अनिमेष बाकरे और सिद्धार्ध शर्मा सागर सिंह के पास पहुंचा। और पैसे को लेकर गाली गलौच करने लगा। इसके साथ ही अनिमेष बाकरे ने तलवार निकालकर सागर सिंह के छाती  और कुल्हे पर तीन बार जान लेवा हमला कर दिया। जिसके चलते सागर सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  

                इसके अलावा अनिमेष का साथी सिद्धार्थ ने भी सागर की बाह पर तलवार से मारा। इस बीच सांगर की हालत बहुत ही गंभीर हो गयी। हमला के बाद आरोपी फरार हो गए। इसके बाद सागर को दोस्तो के सहयोग अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही पुलिस ने पीड़िक की मांग पर फरार दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा आईपीसी की धारा 294, 506, 307 और 34 के  आर्म्स एक्ट की धारा 26, 27 के तहत अपराध दर्ज किया गया।

        इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि दोनो आरोपी घुूरू अमेरी गांव में दोस्त के घर छिपे हैं। खबर मिलते ही पुलिस ने घेराबन्दी कर फरार आरोपियों को धर दबोचा । पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बुलेट समेत बटन वाला चाकू, स्वीफ्ट कार समेत नगद रूपयों को जब्त भी किया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...