जीएलए यूनिवर्सिटी के छात्र ने की खुदकुशी….? हॉस्टल के कमरे में मिला शव

मथुरा।मथुरा(Mathura) जनपद में दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway)पर स्थित जीएलए विश्वविद्यालय (GLA University) में आज एक और छात्र ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।दस दिन के अंतराल में यहां इस प्रकार की यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व 15 जनवरी को एमबीए (MBA) फायनल ईयर की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस के अनुसार शनिवार को घटी घटना में अलीगढ़(Aligarh=) जनपद निवासी बीटेक (प्रथम वर्ष) के छात्र गगन अग्रवाल (19) का शव विवि परिसर में स्थित ‘ए’ ब्लाक के हॉस्टल (Hostel) के कमरे में लटका पाया। घटना के समय कमरा अंदर से बंद था। जिसे तोड़कर उसके शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया।

इस मामले में मृत छात्र के परिजनों का कहना है कि उसका बड़ा भाई शुक्रवार को उससे मिल कर गया था। तब तो ऐसी कोई बात नहीं थी। गगन ने भाई से कोई भी समस्या या अवसाद जैसी किसी बात का जिक्र तक नहीं किया था।

वृन्दावन (Vrindavan) थाने की जैंत रिपोर्टिंग चौकी प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया, ‘‘मृतक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल, इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ तय करना ठीक होगा।’’ दूसरी ओर, विवि सोसायटी के सचिव नीरज अग्रवाल ने कहा है कि यह घटना वाकई बेहद दुखद है। छात्र की मौत के कारण का पता नहीं चल सका है। विवि प्रबंधन पुलिस की जांच में पूरी मदद करने को तैयार है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...