जोगी के एलान पर कांग्रेस का बयान.. कहा..अमित नाटक कर रहे..जनता कमिया की असलियत को पहचान रही

बिलासपुर—अमित जोगी के आमरण अनशन एलान के बाद कांग्रेस नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय ने मरवाही के पूर्व विधायक अमित जोगी पर सीधे सीधे निशाना साधा है। राय ने सवाल किया कि खुद को मरवाही का कमिया कहने वालों को 20 साल के प्रतिधनित्व में पहली बार अनशन की जरूरत क्यों पड़ गयी। 
 
                    बिजली कटौती मुद्दे को लेकर अमित जोगी के एलान के बाद कांग्रेस नेताओं ने जोगी परिवार पर निशाना साधा है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने कहा कि जोगी परिवार अपने आपको मरवाही का कमिया और आदिवासियों खैवंहार कहता है। लेकिन विकास के नाम पर मरवाही क्षेत्र में कोई ठोस काम नही किया। पिछले 20 सालों में जोगी परिवार ने भोलोभली जनता को  सब्जबाग दिखाने के सिवाय कुछ नहीं किया है। मरवाही में विधानसभा उपचुनाव होने जा रहा है। ऐसे में अमित जोगी को विकास और सुविधा की याद आ रही है।
 
           प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मरवाही में पिछले दिनों बिजली लाइन में टेक्निकल फाल्ट आने के कारण सप्लाई बाधित हुई है। विभाग लगातार कार्य करते हुए फाल्ट को दुरूस्त भी कर लिया है। अब 24 घण्टे विजली मिलने लगी है। कांग्रेस सरकार ने नव जिले में 4 जगह नवीन सब स्टेशन की स्वीकृति दी है। काम भी शुरू हो गया है। इसी बीच मरवाही के पूर्व विधायक अमित जोगी ने सबकुछ जानते हुए भी आमरण अनशन का एलान किया है। यह पूरी तरह से हास्यास्पद है। 
          20 साल से क्षेत्र का मुखिया बनने के बाद भी अगर यहां की जनता मूलभूत सुविधाओं से वंचित है तो इसकी जवाबदारी जोगी परिवार की है। ,यहां की जनता अब विकास के मुख्य धारा में जुड़ चुकी है। आने वाले चुनाव में जनता 20 साल के शोषण का बदला जरुर लेगी। कांग्रेस प्रत्याशी की  प्रचंड मतों से जीत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *