नाले में लाश मिलने से सनसनी, स्कार्पियो चालक की चाकू गोदकर हत्या

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी )।पुलिस थाना बलरामपुर अंतर्गत ग्राम दल धोवा के पास धारदार हथियार से हत्या कर लाश को नाले में फेंक दिया गया। सुबह होते ही ग्रामीणों के नजर पड़ने के बाद गांव के कोटवार को सूचित किया गया कोटवार ने तत्काल पुलिस थाना बलरामपुर को सूचना देकर बुलाया तत्पश्चात पुलिस ने सब को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद लाश को परिजनों को सौंप दिया गया। उक्त मामले में थाना प्रभारी सीताराम ध्रुवा ने बताया कि मृतक कपिल देव चौधरी पिता राजेंद्र चौधरी उम्र लगभग 30 वर्ष निवासी रामानुजगंज वार्ड क्रमांक चार में निवासरत था जो स्वयं का स्कार्पियो चलाने का काम किया करता था।

कल दोपहर कुछ सवारियों को लेकर अंबिकापुर के लिए निकला था ऐसा उनके परिजनों का कहना है। घटना स्थान पर मृतक के लाश मिले हैं स्कार्पियो

Cg15 ch 0001मौके से ग़ायब हैं। मृतक के शरीर पर 15 से 20 चाकू के गोदे गए निशान पाय गया है। जिसमें छाती और पेट पर 15 से 16 एवं हाथ में तीन-चार निशान हैं अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है इधर पोस्टमार्टम के बाद लाश को परिजनों को सौंप दिया गया है।
जिसका अंतिम संस्कार किया जा सके। उक्त माामले में यह कयास लगाये जा रहे हैं कि स्कार्पियो के लूटने के उद्देश्य से किराये में लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। बहरहाल मामला जो भी हो आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही खुलासा होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *