निगम फरमान का व्यवसायियों ने किया विरोध

IMG-20161016-WA0399बिलासपुर—-संडे बाजार व्यवसायियों ने आज निकाय मंत्री के निवास पहुंचकर बाजार को चौपाटी में शिफ्ट करने का विरोध किया है। व्यवसायियों ने मंत्री को बताया कि चौपाटी में किसी प्रकार की सुविधा नही है। संडे बाजार को सदर बाजार से चौपाटी में शिफ्ट करने के विरोध में व्यवसायियों ने आज बाजार नहीं लगाया है।

                                   मालूम हो कि सदर बाजार में यातायात व्यवस्था का हवाला देकर नगर निगम ने संडे बाजार को चौपाटी में शिफ्ट करने का फरमान जारी किया है। व्यवसायियों ने निगम फरमान का विरोध किया है। मंत्री अमर अग्रवाल के निवास पहुंचकर निगम फैसले की शिकायत की है।

                                      संडे बाजार को चौपाटी में शिफ्ट करने पहुंचे निगम अधिकारियों को आज सदर बाजार वीरान नजर आया।  जिसके कारण निगम अधिकारियों को खाली हाथ लौटना पड़ा। दूसरी तरफ ठीक त्योहार के समय निगम कार्रवाई का संडे बाजार व्यवसायियों में आक्रोश देखने को मिला। एक कपड़ा व्यवसायी ने बताया कि त्योहार के समय कार्रवाई से उन्हें बहुत नुकसान होगा। चौपाटी में किसी प्रकार की व्यवस्था नही है। शाम होते ही चौपाटी असामाजिक तत्वों का अड्डा बन जाता है। जाहिर सी बात है कि व्यवसाय पर प्रभाव पड़ेगा।

                     एक व्यवसायी ने बताया कि हम केवल रविवार को ही सदर बाजार में दुकान लगाते है। बडे़ दुकानदारों को भी आपत्ति नही हैं। ऐसे में निगम को किस प्रकार की तकलीफ होती है। हम बाजार बैठकी भी देते हैं।

                              संडे बाजार के व्यवसायियों ने बताया कि हम लोग स्थानीय मंत्री अमर अग्रवाल से की है। मंत्री ने देर शाम चर्चा के लिये बुलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *