पहले पूजा..जिलावासियों के लिए मांगा खुशहाली का आशीर्वाद..श्रद्धा से महिला मण्डल ने समिति को दिया उपहार

बिलासपुर— श्रद्धा महिला मण्डल के पदाधिकारियों ने गतौरा  स्थित मंजिर पहुंचकर मां कंकालीन का दर्शन किया। इस दौरान महिला मण्डल पदाधिकारियों ने पूजारी के साथ बैठक धार्मिक गतिविधियों की जानकारी ली। साथ ही पूजा पाठक के बाद मांग कंकालीन का आशीर्वाद लिया।

         एसईएसल श्रद्धा महिला मण्डल के पदाधिकारी समिति की अध्यक्षा पुष्पिता पण्डा की अगुवाई में उपाध्यक्षा सुमन झा, संगीता शर्मा, शीनू निगम, पिंकी प्रसाद के साथ ग्राम गतौरा स्थित मंदिर पहुॅंची। शक्ति रूपा माॅं कंकालिन के दर्शन के बाद मंदिर के पूजारी के साथ धर्म कर्म की चर्चा की। साथ ही मंदिर में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी ली। साथ ही मंदिर में रामकथा और भागवत कथा के माध्यम से धर्म, आध्यात्म प्रचार-प्रसार पर बातचीत की।

                श्रद्धा महिला मण्डल ने धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए मंदिर समिति को 2 एम्प्लीफायर, दो माइक सेट स्टैण्ड समेत, चार दरी, तीन एक्जास्ट पंखा भेंट स्वरूप दिया।  इस अवसर पर श्रद्धा महिला मण्डल की पदाधिकारियों के साथ सचिव महिमा गुप्ता, मंजीत भल्ला, अन्य सदस्याएं भी मौजूद थीं। साथ ही श्रद्धा महिला मण्डल की पदाधिकारियों ने देवी माॅं से बिलासपुर जिला वासियों के खुशी और विकास के लिए आशीर्वाद मांगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *