‘बाटला हाउस’ के बाद अब इस एक्शन फिल्म में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, देखें फर्स्ट लुक

नई दिल्ली-बॉलीवुड के एक्शन किंग जॉन अब्राहम के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. इस साल 15 अगस्त को उनकी बाटला हाउस रिलीज होने वाली है. फिलहाल अब उनकी एक और नई फिल्म के नास से पर्दा उठा दिया गया है. जॉन जल्द ही नहीं फिल्म अटैक में नजर आएंगे. लक्ष्य राज आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी.सीजीवाल डॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

फिल्म से जॉन का फर्स्‍ट लुक भी रिवील कर दिया गया है. उन्होंने हाथों में मशीन गन लेकर वह किसी पर निशाना लगाते नजर आ रहे हैं. जॉन की आंखों में गुस्‍सा नजर आ रहा है. फिलहाल फ‍िल्‍म की कहानी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ लेकिन नाम से इतना साफ है कि यह फिल्म किसी सच्ची घटना पर बेस्ड होगी.

बता दें कि ‘बाटला हाउस’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ‘बाटला हाउस’ दिल्ली पुलिस की सात सदस्यीय विशेष प्रकोष्ठ (स्पेशल सेल) की टीम और संदिग्ध इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के बीच 19 सितंबर 2008 को हुई गोलीबारी पर केंद्रित है. इंडियन मुजाहिदीन के ये आतंकवादी 13 सितंबर, 2008 को दिल्ली में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में कथित तौर पर शामिल थे और स्पेशल सेल की टीम उन्हें गिरफ्तार करने बाटला हाउस गई थी.

‘बाटला हाउस’ में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार यादव का रोल निभा रहे हैं, जिन्होंने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया. फिल्म कथित मुठभेड़ मामले की फिर से जांच करने की कोशिश करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *