यात्रियों से मिले जोन महाप्रबंधक..ठोंका जुर्माना

Editor
1 Min Read

railwaal_picasa- Copyबिलासपुर—बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचकर जोन महाप्रबंधक सतेन्द्र कुमार ने यात्रियो से मुलाकात की। बोगियो में लोगों को आने वाली परेशानियो का सामना किया। जोन महाप्रबंधक सम्पर्क क्रांति और नवतन्वा एक्सप्रेस के जनरल बोगियो के यात्रियो से मुलाकात की। इस दौरान एसी कोच में सीट के पास गंदगी फैलाने वालो पर जुर्माना ठोंका।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        हम सफर कार्यक्रम के तीसरे दिन दपूमरे जोन महाप्रबंधक सत्येन्द्र कुमार आज बिलासपुर स्टेशन पहुंचे। यात्रियो से मुलाकात कर सफर के दौरान आने वाली समस्याओ की जानकारी ली। प्लेटफार्म के अलावा सत्येन्द्र कुमार ने सम्पर्कक्रांति और नवतन्वा एक्सप्रेस के यात्रियो से भी मुलाकात की। जीएम जनरल डिब्बो में सफर करने वाले यात्रियो से रूबरू हुए। अधिकांश यात्रियो ने जीएम के सामने पानी की समस्या को प्रमुखता के साथ रखा।

                         निरीक्षण के दौरान जोन महाप्रबंधक नवतन्वा एक्सप्रेस के एसी कोच मेंं भी पहुचे। सीट के नीचे कचरा फेकने वाले 5 यात्रियो का चालान काटा। सत्येन्द्र कुमार ने यात्रियो से कहा कि कोई भी समस्या हो उसके लिए टोल फ्री नम्बर 182 का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करे। आप की समस्याओ का तुरन्त निराकरण किया जाएगा।

close