मेरा बिलासपुर

लकीर पीटती है बिलासपुर पुलिस

CIVIL LINE THANAबिलासपुर— लगातार हो रही चोरियों से पुलिस की नींद उड़ गई है। एक दिन पहले हेमुनगर में चोरों ने व्यापारी के घर पर धावा बोलकर पांच लाख नगद समेत आठ के माल पर हाथ साफ किया था। 12 घंटे बाद चोरों ने  कुम्हारपारा स्थित एक घर पर धावा बोलाकर हजारों रुपयों का माल पार कर दिया। पीड़ित को घटना की जानकारी उसके दोस्तों ने दी। शिकायत के बाद पुलिस मामला दर्ज आरोपियों की तलाश जल्द से जल्द करने की बात कह रही है।

                     कुम्हारपारा में एक व्यक्ति के घर को बीती रात चोरों ने निशाना बनाया। घटना की जानकारी उसके दोस्तों ने फोन पर दी। घर का ताला टूटे होने की सूचना पर प्रार्थी मौके पर पहुंचा। सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है। जानकारी के अनुसार घर मालिक  शिरीष डामरे ने घर की देखभाल के लिए चाभी अपने दोस्त शैलेन्द्र मसीह को दी थी । आज जब 11 बजे वह शिरीष के घर पहुंचा तो दरवाजे की कुण्डी टूटी मिली। मसीह ने तत्काल इसकी सूचना फोन पर शिरीष डामरे को दी। डामरे से सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद अपराध दर्ज कर लिया है। प्रार्थी से मिली जानकारी के अनुसार घर की अलमारी में 35 हजार नगद और सोने के जेवर रखे थे।

                      मालूम हो कि शनिवार को हेमूनगर में एक घर पर दिनदहाड़े घुसकर चोरों ने पांच लाख नगद और तीन लाख रूपए से अधिक का जेवर पार कर दिया है। कुछ दिन पहले बिनोबानगर में एक चार्टर्ड एकाउंटेंट के घर में में घुसकर चोरों ने सात लाख का माल पार किया था  लेकिन अभी तक यह मामले सुलझे नहीं हैं।

विदेश यात्रा से वापसी पर अमर का स्वागत

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS