मेरा बिलासपुर

विधानसभा में भी दूंगा अमित जोगी का साथ…सियाराम

Pic-2-AJ& Siyaram Kaushik-CM programe-Pathariya-18-05-16बिलासपुर—बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक ने कहा कि नगरनार संयत्र मामले में मेरी आवाज अमित जोगी की आवाज के साथ होगी। यदि कांग्रेस दल ने नगरनार और नोटबंदी अभियान को सदन में उठाया तो मैं भी समर्थन करूंगा। सियाराम के अनुसार मैं कालाधन का विरोधी हूं..लेकिन इस बात का समर्थन नहीं करता कि खेत खलिहान छोड़कर बैंक की लम्बी लाइन में लगे…और बाद में पता चले कि बैंक में पैसा ही नहीं है।

                                           सीजीवाल को सियाराम कौशिक ने बताया कि बिना तैयारी के नोटबंदी अभियान से अाम जनता परेशान है। चार हजार रूपए से किसी की शादी नही होती है। जिनका खाता नहीं है वह अपने घर में रखे लाखों रूपयों का क्या करें। चार हजार के लिए लम्बी लाइन में खड़े रहने के बाद बताा जा रहा है कि पैसा खत्म हो गया है। अच्छा होता कि सरकार कालेधन के खिलाफ तैयारियों के साथ अभियान चलाती। जैसे की पत्र पत्रिकाओं में पढ़ने और सुनने को मिल रहा है कि कई लोगों ने नोट नहीं मिलने से आत्महत्या कर लिया है..कुछ की मौत हो गय है। यह ठीक नहीं है।

                    सियाराम ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि बेनामी संपत्ति पर भी कार्रवाई की जाएगी। ऐसा होना भी चाहिए..लेकिन जनता की परेशानी पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई का हम विरोध करते हैं।

                                                    बिल्हा विधायक ने बताया कि सदन में मैं नगरनार संयत्र मामले में अमित जोगी का साथ दूंगा। नोटबंदी अभियान में भी मेरा समर्थन सदन से लेकर सड़क जोगी के साथ है। कांग्रेस नोटबंदी अभियान और नगरनार सयंत्र मुद्दे को उठाती है तो जरूर साथ रहूंगा। कौशिक ने एक बार फिर दुहराया कि जोगी प्रदेश के बहुत बड़े और राष्ट्रीय नेता हैं। उनका मैं हमेशा समर्थन करूंगा। चाहे पार्टी को अच्छा लगे या बुरा..मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

पेन्ड्रीडीह में कांग्रेसियों का हाईवोल्टेज ड्रामा....फूंका पुतला...84 लोग गिरफ्तार...एक घंटे बाद रिहाई

 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS