सकरी चौकी पर कुपित हुए पुलिस कप्तान

2406015_BILASPUR_SEMINAR_VISUVAL 001बिलासपुर—पुलिस कप्तान अभिषेक पाठक ने सकरी चौकी प्रभारी सहित प्रधान आरक्षक और आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है। पुलिस कप्तान के इस रूख का असर अन्य थानों में दिखाई देने लगा है। कर्मचारियों में जबरदस्त हड़कम्प और मामले की कार्रवाई को लेकर चर्चा है। जहां इस कार्रवाई को बड़े पुलिस अधिकारी विभागीय उलट फेर बता रहे हैं तो वही कुछ लोग इसे 5 सौ लीटर मिट्टी तेल की अफरा-तफरी से जोड़कर देख रहे हैं।

                                      सकरी चौकी प्रभारी पर की गयी कार्रवाई आज दिनभर चर्चा का विषय रहा। पुलिस कप्तान की इस कार्रवाई ने शहर समेत जिले के सभी थानो में हडकम्प दिया है। एसपी ने सकरी चौकी में पदस्थ चौकी प्रभारी समेत पूरे स्टाफ को लाइन अटैच कर दिया है।

                    सकरी चौकी में हुई इस औचक कार्रवाई से विभाग में जबरदस्त हडकम्प है। मालूम हो की पिछले कुछ दिनो से सकरी चौकी से पुलिस कप्तान को काफी शिकायते मिल रही थी। सबसे प्रमुख शिकायत पांच सौ लीटर मिट्टी तेल की अफरा-तफरी को लेकर थी । मिट्टी तेल की अफरा-तफरी के बाद सकरी चौकी के सभी जवान संदेह के दायरे में थे।

                                  जानकारी के अनुसार रात्रि गस्त के दौरान पांच सौ लीटर मिट्टी तेल लावारिश हालत में सकरी चौकी के पास सडक किनारे पाया गया था। लावारिश तेल को पुलिस थाने आया गया था। बाद में तेल गायब हो गया।  मिट्टी तेल के गायब होने की खबर फैलते ही सकरी के कुछ जवान तेल माफिया मुलतान के पास भी देखे गये । जिसके बाद से ही सकरी चौकी पर पुलिस कप्तान की नजर जमी हुई थी। देर रात कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक पाठक ने चौकी प्रभारी सुनिता भारद्वाज समेत 17 प्रधान आरक्षक और आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है। चौकी प्रभारी दादुरैया सिंह को बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *