सीएम के जन्म दिन पर NSUI नेताओं ने काटा केक….सैकड़ों छात्राओं ने कहा…प्रदेश को मिली विकास की नई दिशा

 बिलासपुर—- सीएम का जन्मदिन एनएसयूआई ने भी धूमधाम से मनाया। कालेज की छात्र और छात्राओं ने सीएम के दीर्घायु की कामना की। इस दौरान कालेज के विद्यर्थियों ने कार्यक्रम का आयोजन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना भी की। एनएसयूआई प्रदेश सहसचिव अर्पित केशरवानी ने बताया कि बिलासा कन्या महाविद्मालय में छात्राओं के बीच सीएम  भूपेश बघेल कार्यशैली को लेकर छात्राओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है।
                 एनएसयूआई प्रदेश सह सचिव अर्पित केशरवानी की अगुवाई में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन बिलासा गर्ल्स डिग्री कॉलेज में छात्राओं के बीच गरिमामय महौल में धूम धाम से मनाया गया। कार्यक्रम में अच्छी खासी संख्या में छात्राओं ने शिरकत कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की दीर्घायु की कामना की। इस दौरान छात्राओं के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला।
              केशरवानी ने बताया कि बुधवारी बाजार स्थित रेलवे स्कूल में भी छात्रों के साथ फल वितरण कर जन्मदिन मनाया गया। मौके पर मौजूद खिलाड़ी छात्रों ने मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं दी। सुखद जीवन की कामना की। इस अवसर पर युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव अमितेश राय* ने कहां की 8 महीनों में भूपेश बघेल की सरकार ने सभी लोगों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश की विकास को गति दिया है।
                     आम आदमी से लेकर किसान युवा वर्ग सभी में उत्साह देखने को मिल रहा है। समग्र विकास की परिकल्पना के साथ सीएम भूपेश बघेल योजना बनाकर क्रियान्वयन कर रहे है। अमितेश ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सीएमडी कॉलेज में छात्रसंघ शपथ ग्रहण में समारोह में सम्मिलित होकर छात्राओं का उत्साह बढ़ाया था।क्योंकि विद्यार्थियों के प्रति सीएम का ध्यान हमेशा सकारात्मक रहा है। यही कारण है कि जन्मदिन पर छात्र और छात्राओं ने विश्वास जाहिर करते हुए कहा कि बघेल की अगुवाई में छत्तीसगढ़ राज्य की उत्तरोत्तर उन्नति हो रही है।
                एनएसयूआई नेताओं ने कहा कि हाल ही में सीएम के मां के निधन हो गया। हम सबको बहुत दुख है। यही कारण है कि सीएम ने अपना जन्मदिन सादगी से मनाने का फैसला किया। हम उनके निर्देशों का ना केवल पालन कर रहे हैं बल्कि कामना करते हैं कि प्रदेश के सभी छात्र छात्रओं को उनका प्यार हमेशा मिलता रहे। साथ ही छत्तीसगढ़ को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएं। इस अवसर पर सैकड़ों छात्राओं के समेत मुख्य रूप से अंशिका जोशी ,अनुष्का, अदिति, अखिल केशरवानी, शिवम सोनी, आकाश श्रीवास्तव,सौरभ श्रीवास्तव समेत एनएसयूआई के बड़े नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *