सेवानिवृत कर्मचारियों को भावभीनी विदाई

Retir Press PHOTO 30-07-16बिलासपुर—-आज एसईसीएल सीएमडी सभागार में अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ने दीर्घकालीन सेवा देने के बाद अवकाश लेने वाले अपने कर्मचारियों का सम्मान किया। सम्मान कार्यक्रम में अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी. आर. रेड्डी, निदेशक वित्त ए.पी. पण्डा, निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा, महाप्रबंधक कार्मिक/प्रशासन संजीव कुमार, विभिन्न विभागों के अध्यक्ष , अधिकारी , कर्मचारी, श्रमसंघ प्रतिनिधि , सीएमओएआई और अनुसूचित जाति, जनजाति के प्रतिनिधि विशेष रूप से उपस्थित थे।

                                  सीएमडी बीआर रेड्डी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कोयला उद्योग की अग्रणी कम्पनी एसईसीएल की प्रगति में निश्चित रूप से ऐसे ही कर्मठ अधिकारियों-कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है । उन्होंने सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों को दूसरी पारी के लिए शुभकामना संदेश दिया। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की। निदेशक वित्त ए.पी. पण्डा, निदेशक कार्मिक  डाॅ. आर.एस. झा ने कहा कि सेवानिवृत्त हो रहे अधिकारियों-कर्मचारियों के रिटायर्ड होते देख महसूस कर रहा हूं कि सबकी कर्मठता, लगन, त्याग और मेहनत ने ही कम्पनी को सफलता के मुकाम तक पहुंचाया है।

                 कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिकारियों ने रमेश बिहारी रायजादा महाप्रबंधक सायडिंग, विवेकानंद दाॅ महाप्रबंधक , राधेश्याम मिश्रा मुख्य प्रबंधक (औ.अभि.), एस.के. भट्टाचार्य वायरलेस सुपरवाईजर, तापस सरकार कार्यालय अधीक्षक, खोखन सरकार कार्यालय अधीक्षक, छोटेलाल सिंह सहायक फोरमेन मेकेनिकल , मोहम्मद मोबिन ड्राईवर-कम-मेकेनिक, किरण मास्के जूनियर डुप्लीकेटिंग आॅपरेटर को शाल, श्रीफल, पुष्पहार से सम्मानित कर भावभीनी विदाई दी।

                     स्वागत से अभिभूत सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों ने एसईसीएल की उत्कृष्ठ कार्य-संस्कृति की सराहना करते हुए कहा कि एसईसीएल परिवार से मिले सम्मान को वे हमेशा दिल में सहेजकर रखेंगे। कर्मचारियों ने एसईसीएल के सभी कर्मचारियों को सेवाकाल के दौरान मिले सहयोग को लेकर धन्यवाद भी जाहिर किया।

सम्मान कार्यक्रम का संचालन प्रभात कुमार कुमार, उप प्रबंधक राजभाषा/सचिवीय ने किया । उपस्थित लोगों के प्रति प्रबंधक कल्याण संजीव झा ने आभार जाहिर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *