हिरासत में नशे का सौदागर

बिलासपुर—- पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आज मिनीबस्ती जरहाभाटा निवासी जितेन्द्र टण्डन को नशीले दवाइयों के साथ एक छन्नू नामक व्यक्ति के घर से गिरफ्तार किया है। आईजी और पुलिस कप्तान के दिशा निर्देश पर सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही में आरोपी के पास नशे का जखीरा बरामद हुआ है।

             सिविल लाइन पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए मिनीबस्ती निवासी जितेन्द्र टण्डन पिता अवध राम टण्डन को नशे की दवाइयां बेचते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास भारी मात्रा में प्रतिबन्धित नशे की दवाइयां भारी मात्रा में मिली हैं। सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि जितेन्द्र टण्डन नामक एक युवक जरहाभाटा स्थित छन्नू के घर के सामने नशे की दवाइयां अवैध रूप से शहरवासियों को बेच रहा है। पुलिस ने रणनीति बनाने के बाद कार्रवाई करते हुए जितेन्द्र को रंगे हाथ इंजेक्शन,एम्पुल और टेबलेट के साथ हिरासत में लिया।

                     पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी जितेन्द्र टण्डन ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह काफी समय से नशे का करोबार  कर रहा है। आरोपी के पास से पुलिस को रेक्सोजेनिक इंजेक्शन 91 नग, ल्युपेजेशिक इंजेक्शन 10 नग, एविल के इंजेक्शन 50 नग, नाइट्रोजेपान 10 नग 27 टेबलेट और काली पालिथिन के बैग में नगद 2800 रूपए मिले हैं।

                   सीएसपी लखन पटले ने बताया कि आरोपी जितेन्द्र टण्डन पर एनडीपीसी एक्ट धारा 21 , 22 के तहत कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपी के पुराने रिकर्ड की भी तफ्तीश कर रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...