आदर्श पंजाबी महिला संस्था ने कोविड अस्पताल के लिये प्रदान किए 5 ऑक्सीजन सिलेण्डर और पी.पी.ई.किट

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर । आदर्श पंजाबी महिला संस्था द्वारा कोविड -19 के जरुरत मंद गंभीर मरीजों के उपचार के लिये समय पर आक्सीजन उपलब्ध हो सके, इस हेतु कोविड अस्पताल के लिये 5 आक्सीजन सिलेण्डर एवं पी.पी.ई.किट के सेट नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे  को प्रदान किये।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस अवसर पर आयुक्त प्रभाकर पांडे ने कहा कि अभी जो संकट का समय है , वह साथ मिलकर लड़ने का है और हर मुशिकल में आप लोग सहयोग कर रहे है।म्युनिस्पल एवं प्रशासन की तरफ  से आप लोगों का बहुत बहुत धन्यवाद एवं आभार। हम आप लोगों के सहयोग से आगे भी बहुत सी चीजों व मुश्किलों में  साथ लडाइयां लडे़गें और जीतेंगें। इस अवसर पर संस्था की अध्यक्ष रुबी छाबडा, संस्थापिका शशि आहूजा,सचिव सुनिता चावला,श्रद्धा खंडूजा,पम्मी गुम्बर,डेजी वालिया,अंजलि सलूजा,तेजींदर भाटियाएवं जोन कमिश्नर एस. एम.गुप्ता,सत्यनारायण गुप्ता,लक्ष्मी नारायण थ्वाईत उपसिथत थे।             

अध्यक्ष रुबी छाबडा़ एंव सचिव सुनिता चावला ने बताया कि करोना महामारी के इस कठिन दौर में शुरु से ही जरुरतमंदो के लिये संस्था अपनी सेवायें देती आ रही है। कोरोना के खात्मे के लिये एवं सर्व के भले के लिये 48 घंटे के अखंडपाठ के अलावा अभी 20 तारीख से 21 दिन तक लगातार सुबह- शाम संस्था द्वारा दयालबंद गुरुद्वारा में अरदास करवाई जाती है । जिसे प्रतिदिन साद-संगत की हाजरी में हेड ग्र्ंथी मान सिंह जी द्वारा किया जाता है।

close