आलाकमान ने कतर दिया पर…जनता कांग्रेस नेता रिजवी ने कहा…भूपेश छटपटाहट मे दे रहे उल-जुलूल बयान

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
रायपुर—जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ मीडिया प्रमुख अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी ने भूपेश बघेल की टिप्पणी पर पलटवार किया है। रिजवी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उइके के आदतन दल बदल में अजीत जोगी पर की गयी टिप्पणी को  बघेल की खीज, कुंठा और हताशा  बताया है।
           जनता कांग्रेस मीडिया प्रमुख रिजवी ने प्रेस नोट जारी कर रामदयाल उइके के दलबदल में जोगी पर लगाए गए आरोप को भूपेश बघेल को कुंठित होना बताया है। रिजवी ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान ने भूपेश बघेल के पर कतर दिए हैं। भूपेस की छटपटाहट उनके बयानो से स्पष्ट परिलक्षित हो रही है। अजीत जोगी पर की गयी भूपेश बघेल की सभी अभद्र टिप्पणियां आसमान की ओर थूकने के समान है। बघेल की हताशा पर यह कहावत चरितार्थ होती है कि सूप बोले तो बोले, छलनी भी बोले, जिसमे है सैकड़ो छेद।
     रिजवी ने बताया कि अपनी गलतिया  को छिपाने भूपेश बघेल समेत सभी जोगी विरोधी आपे से बाहर होकर अमर्यादित बयान कर रहे हैं। जो उनके घटिया संस्कारो का परिचय देते हैं। जोगी पर मनगढंत झूठे आरोप लगाकर दयनीय स्थिति तक पहुंच चुकी कांग्रेसी साख को बचाने जोगी पर ठिकरा फोड़ना चाह रहे है। कांग्रेस अप्रासंगिक हो चुकी है। उस पर कुछ कहना समय बर्बाद करने जैसा है।
                       रिजवी ने कहा कि आसन्न विधानसभा चुनावो में जकांछ-बसपा और सीपीआई महागठबंधन की सरकार बनने के भय ने न केवल बघेल बल्कि सम्पूर्ण कांग्रेस पार्टी और भाजपा को पशोपेश में डाल दिया है। यही कारण है कि कांग्रेस एवं भाजपा अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियो की सूची घोषित करने से कतरा रही है। प्रदेश में क्षेत्रीय दल जकांछ गठबंधन के घोषित मुख्यमंत्री पद के दावेदार अजीत जोगी की छत्तीसगढ़िया सरकार के अस्तित्व में आने की राह रोक पाने में भाजपा-कांग्रेस दोनो आखिरी खंदक की लड़ाई लड़ रहे है। दोनो की पराजय सुनिश्चित है।
       रिजवी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मतदाता बहुत परिपक्व हो चुके हैं। भाजपा और कांग्रेस के नेताओ के उलजलूल वक्तव्यो, टिप्पणियो को औंधे मुंह गिराने की मानसिकता बना चुके है।
close