कांग्रेसियों की कलेक्टर से सौजन्य मुलाकात…मिलकर काम करने का दिया आश्वासन

Editor
2 Min Read

CONGRESSबिलासपुर— नव नियुक्त जिला दंडाधिकारी पाण्डेय.दयानंद का जिला कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने सौजन्य मुुलाकात कर पुष्पगुच्छ से स्वागत किया। कांग्रेस नेताओं ने शहर के हालात पर मिनटों चर्चा की। सभी नेताओं ने पी.दयानन्द को परिचय दिया। इस दौरान पी.दयानन्द कोरबा के अनुभवों को साझा किया। साथ ही मिलजुलकर शहर के विकास के लिए काम करने की बात कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव और  जिला कांग्रेस कमेटी जिला ग्रामीण अध्यक्ष ग्रामीण राजेन्द्र शुक्ला की अगुवाई में कांग्रेसियों ने नव नियुक्त कलेक्टर पी.दयानन्द से सौजन्य मुलाकात की। अटल श्रीवास्तव, राजेन्द्र शुक्ला और संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण ने कलेक्टर केबिन में पुष्पगुच्छ भेंट कर बिलासपुर कलेक्टर बनने की बधाई दी।कलेक्टर का आह्वान पर उपस्थित सभी कांग्रेसियों ने आश्वासन दिया कि शहर और जिला विकास के लिए कांग्रेस के एक एक कार्यकर्ता सहयोग जिला प्रशासन का सहयोग करेगा।

            सौजन्य मुलाकात के दौरान कांग्रेस नेताओं को कलेक्टर पी.दयानन्द ने कोरबा जिला कलेक्टर के अनुभवों को साझा किया। उन्होने बताया कि बिलासपुर का कलेक्टर बनने के बाद उन्हें खुशी है। जिला प्रशासन कानून के दायरे में विकास के सारे कार्यों को बेहतर ढंग से अंजाम तक पहुंचाने का प्रयास करेगा। कांग्रेसियों ने भी इस दौरान शहर की स्थिति से कलेक्टर को अवगत कराया। यहां की समस्याओं के बारे में विस्तार के साथ चर्चा की।

                       मुलाकात के दौरान अटल श्रीवास्तव,राजेन्द्र शुक्ला और अभय नारायण के अलावा प्रदेश कांग्रेस सचिव रामशरण यादव, शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर, शहर कांग्रेस महामंत्री प्रमोद नायक, जिला कांग्रेस कार्यालय सचिव सुभाष ठाकुर, प्रेमदास मानिकपुरी समेत कई कांग्रेसी मौजूद थे। सभी ने कलेक्टर को शुभकामनाएं दी।

close