खरीददार और चोर दोनों गए जेल….पुलिस का सायकल स्टोर में छापा…पकड़ में आया सायकल स्टोर का संचालक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— तोरवा पुलिस ने लगातार सायकल चोरी के सरगना को पकड़ कर जेल दाखिल कर दिया है। सायकल चोर सरगना तोरवा थाना क्षेत्र के राधा मंदिर के पास रहता है। मुखबिर की सूचना पर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी। पूछताछ के बाद आरोपी के साथ खरीददार को जेल भेज दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             लगातार सायकल चोरी की शिकायत के बाद तोरवा पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर सायकल चोरी की तलाश शुरू की। इस बीच जानकारी मिली कि एक व्यक्ति चोरी की सायकल बेंचने के फिराक में घूम रहा है। पुलिस ने बिना देर किए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

                    आरोपी ने बताया कि उसका नाम नानक संतवानी पिता मोरन मल संतवानी उम्र चालिस साल है। तोरवा में राधा मंदिर के पास रहता है। नानक ने बताया कि वह सायकल बेचने की फिराक में घूम रहा था। इसके पहले उसने एन.ई.इंस्टीट्यूट के सामने से कई सायकल की चोरी की है।

                    उसने चार सायकल हटरी चौक स्थित कृष्णा सायकल स्टोर्स को 16 हजार रूपए में बेचा है। पुलिस ने नानक की निशानदेही पर कृष्णा सायकल स्टोर्स में छापामार कार्रवाई कर सभी सायकलों को बरामद कर लिया है।

                      पुलिस ने सायकल चोर नानक संगतानी और खरीददार कृष्ण कुमार देवांगन को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि बरामद पांच सायकल की कीमत करीब बीस हजार रूपए हैं।

close