गोंड समाज की बैठक में अहम फैसला,पूर्व विधायक पहलवान सिंह को अध्यक्ष पद से हटाया

Shri Mi
2 Min Read

पेंड्रा(जयंत पाण्डेय)।आज गोंड़ समाज की बैठक पर महत्वपूर्ण बदलाव किए गए है, गोंड समाज के पूर्व अध्यक्ष और मरवाही के पूर्व विधायक पहलवान सिंह मरावी को गोंड समाज के लोगों ने इंदिरा उद्यान पेंड्रा में एक आवश्यक बैठक करके समाज के अध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया। पूर्व अध्यक्ष पहलवान सिंह मरावी पर समाज के लोगों द्वारा नाराजगी जताई गई थी वही उनपर समाज की बातों को लेकर आरोप था कि सामाजिक स्तर में और सार्वजनिक स्थानों पर गलत तरीके से और सामाजिक रीति नीति के विरुद्ध जाकर समाज और जनता के सामने रखा जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर उनकी नाराजगी चल रही थी साथ ही साथ समाज के कुछ सम्मानीय पदाधिकारियों व नेताओं के खिलाफ टिप्पणी करते रहे है किसको लेकर समाज में उनके खिलाफ काफी निंदा देखने मिल रही थी.

और आज इंदिरा उद्यान पेंड्रा में समाज के लोगों ने एक बैठक करके गौर समाज के अध्यक्ष पद से उनको हटा दिया जाए इसके साथ ही साथ गौरेला जनपद के पूर्व अध्यक्ष दशरथ सिंह मार्को को पहलवान सिंह मरावी की जगह नया अध्यक्ष समाज के लोगों ने सर्वसम्मति से चुन लिया है.

आदिवासी बाहुल्य इलाके में गोंड़ समाज के अध्यक्ष पद में उलटफेर राजनीतिक और सामाजिक दृष्टिकोण से माना जा रहा है नवनियुक्त अध्यक्ष दशरथ सिंह ने समाज के हित में और सामाजिक एकता के साथ समाज को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close