चार भाग गयीं…आदतन शराबी पति ने पांचवी पत्नी को उतारा मौत के घाट..तहकीकात के बाद आरोपी गया जेल

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर–तोरवा थाना क्षेत्र में आदतन शराबी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना 12 और 13 मई की दरमियानी रात्रि बुधवारी बाजार पुराना आरपीएफ कालोनी में हुई है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के पत्नी के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              तोरवा थाना प्रभारी ने बताया कि पुरानी आरपीएफ कालोनी बुधवारी बाजारा निवासी लव सिंह ने सूचना दी कि पड़ोसी ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। घटना 12 और 13 मई की रात्रि की है। आरोपी के पड़ोसी के पड़ोसी लव सिंह की सूचना पर पुलिस आज मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गय़ा। फिलहाल शव को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

        थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि तफ्तीश के दौरान पता चला कि आरोपी विनिश आदतन शराबी है। पड़ोसियों ने बताया कि विनिश रोज शराब पीकर घर आता। और अपनी पत्नी बसंती के साथ मारपीट करता था। इसके चलते आस पास के लोग आरोपी से खासे परेशान थे। घटना के दिन भी आरोपी विनिश आदत के अनुसार शराब पीकर घर आया। रात्रि को अपनी पत्नी के साथ रोज की तरह मारपीट की।

                          दूसरे दिन पड़ोसी लव सिंह ने जानकारी दी कि विनिश ने अपनी पत्नी के साथ बीती रात्रि मार डाला है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पंचनामा कार्रवाई के दौरान मालूम हुआ कि आरोपी ने शराब के नशे में रोजाा की तरह मारपीट की। उसने किसी धारदार हथियार से सिर और शरीर प्रहार किया। जिसके चलते पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी।

                थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि आरोपी विनिश की इसके पहले अलग अलग समय पर चार पत्नियां थीं। चारो उसकी आदतों के चलते भाग गयी। करीब सात महीने पहले उसने पांचवी पत्नी को घर लाया। बीती रात्रि उसने मारपीट के दौरान बसंती को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

close