देखे Video:क्रिकेट का मैदान..बैगा बच्चो की जिद..और कलेक्टर का चौका-छक्का !!

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।बिलासपुर कलेक्टर पी दयानंद का बच्चों से लगाव जगजाहिर है।चाहे बच्चों की जिद के आगे उन्ही के बीच घुटनों पर बैठकर सेल्फी लेने की बात हो या फिर बोनमेरो की बीमारी से पीड़ित बच्चे के लिये 3 लाख रूपये की मदद की, दयानंद का हमेशा बच्चों के प्रति लगाव सामने आता हता है।आज भी बच्चों की जिद पर दयानंद ने क्रिकेट के मैदान में जमकर चौके छक्के जमाये। दरअसल कलेक्टर पी दयानंद सोमवार को लाईवलीहुड कॉलेज में विशेष पिछड़ी जनजाति बैगा प्रशिक्षणार्थियों के कार्यक्रम में उत्साहवर्धन करने पहुंचे थे।कार्यक्रम के बाद जैसे ही कलेक्टर बाहर जाकर गाड़ी में बैठने लगे बैगा आदिवासी बच्चों ने दयानंद के हाथ में बल्ला थमा दिया और उनके साथ क्रिकेट खेलने की जिद करने लगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बस फिर क्या था। दयानंद उतर गये बच्चों के साथ क्रिकेट के मैदान पर। बच्चों की गेंद पर कलेक्टर ने कई चौके छक्के जमाये वहीं दो बार बच्चों ने उन्हें क्लीन बोल्ड भी किया। इस दौरान बैगा आदिवासी बच्चों का उत्साह देखते ही बनता था। उन्होंने कहा कि गौरेला के जंगलों में रहते हुये उन्होंने कभी सोचा ही नहीं था कि कोई कलेक्टर उनके साथ इतना घुल-मिलकर खेलेगा।

 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close