निकाय मंत्री से महिलाओं की गुहार..कहा–भाई बहन से बचाओ

Editor
3 Min Read

JANDARSHAN.AMARबिलासपुर—-नूतन कालोनी की महिलाएं एकजुट होकर रविवार को निकाय मंत्री के जनदर्शन कार्यक्रम में पहुंची। महिलाओं ने कालोनी के एक युवक और महिला पर चार युवकों के खिलाफ छेडख़ानी की झूठी रिपोर्ट लिखाए जाने की शिकायत की है। महिलाओं ने झूठी रिपोर्ट पर जांच की मांग की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                   नूतन कॉलोनी की महिलाओं ने रविवार को निकाय मंत्री के जनदर्शन कार्यक्रम में पहुंचकर अभिजीत पाण्डेय और उसकी बहन पर कालोनीवासियों को परेशान करने का आरोप लगाया है। महिलाओं ने बताया कि अभिजत पाण्डेय ने कालोनी के लोगों का जीना हराम कर दिया है। उसकी बहन  ने 31 मार्चको सत्या शो रूम के सामने कालोनी के ही संदीप पटेल, राहुल मिश्रा, मोनू श्रीवास और आदित्य शास्त्री  पर छेडख़ानी का आरोप लगाया है। मामले में उसने थाने में झूठी शिकायत की है। अजाक थाने में भी युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया गया है।

                     महिलाओं ने बताया कि थाने में जिस दिन की घटना बताई गयी है उस दिन संदीप पटेल परिवार से साथ रतनपुर दर्शन करने गया था। लेकिन पुलिस अभिजीत और उसकी बहन की शिकायत और दबाव में एक पक्षीय कार्रवाई कर रही है। कालोनी वासियों ने बताया कि अभिजीत और उसका  परिवार तीन माह पहले हुए एक मामले में बदला लेने के लिए झूठी रिपोर्ट का सहारा लिया है।

              महिलाओं ने निकाय मंत्री को बताया कि तीन महीने पहले कालोनी के ही मनीष कोरी के पिता का एक्सीडेंट हो गया था। मनीष जब अपने पिता से मिलने जा रहा था उसी दौरान अभिजीत और उसकी बहन मनीष को मां बहन की गाली देने लगी। मनीष कोरी ने मामले की शिकायत अजाक थाने में की। मामले में राहुल मिश्रा, संदीप पटेल और मोनू श्रीवास गवाह थे।

                                                 महिलाओं के अनुसार इसी बात का बदला लेने पाण्डेय परिवार ने झूठे रिपोर्ट का सहारा लिया है। दो दिन पहले पाण्डेय परिवार के सदस्य गवाह राहुल मिश्रा के घर आए और गवाही वापस लेने की धमकी दी थी। महिलाओं ने निकाय मंत्री से कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच हो। मंत्री अमर अग्रवाल ने भी महिलाओं को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

close