विधानसभा निर्वाचन:मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में कलेक्टर ने शत-प्रतिशत मतदान की अपील की

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।जिला निर्वाचन अधिकारी पी दयानंद ने शुक्रवार को आनंद प्रकाश एकेडमी और लायंस क्लब गोल्ड द्वारा आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर दयानंद ने कहा कि हमने मतदाताओं को जागरूक करने के लिये पिछले 2 महीने में बहुत से आयोजन किये हैं। हमें पूरा विश्वास है कि मतदान के दिन 20 नवंबर को शत-प्रतिशत मतदान अवश्य होगा। पहले की अपेक्षा लोगों में जागरूकता आयी भी है जो मतदान के दिन लंबी कतारों के रूप में जरूर देखने को मिलेगी। मतदान के दिन को छुट्टी के रूम में नहीं लेना चाहिये। मतदान हमारा अधिकार ही नहीं बल्कि कर्तव्य भी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बस्तर में अधिक मत प्रतिशत बताता है कि यहां के नागरिक भी मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। जिला पंचायत सीईओ फरीहा आलम सिद्दिकी ने कहा कि गांवो की अपेक्षा शहरों में मत प्रतिशत कम रहता है। जबकि शहरों में संसाधन अधिक मौजूद हैं। मरवाही जैसे दूरस्थ इलाके में मत प्रतिशत बिलासपुर जिले के मत प्रतिशत से अधिक रहता है। ऐसे में हम सबको ये प्रण लेना चाहिये कि मतदान के दिन सबसे पहले मत देने जाएंगे बाकी काम बाद में करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close