14 हजार से अधिक चयनित शिक्षकों की नियुक्ति और सभी विभागों में रिक्त पदों की भर्ती को लेकर आम आदमी पार्टी का उपवास

Aap, Fake Video, Savita Ananad, Tajinder Pal, Loksabha Election, Evm, Arvind Kejriwal, Aam Aadmi Party,,Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Elections 2019 News, Lok Sabha Elections 2019 Latest News, Lok Sabha Elections 2019 Schedule, Lok Sabha Elections 2019 Dates, Lok Sabha Elections 2019 Survey, Lok Sabha Elections 2019 Prediction, Lok Sabha Elections 2019,

रायपुर।चौदह हजार से अधिक शिक्षकों की नियुक्ति और प्रदेश के सभी विभागों में रिक्त पदों की भर्ती को लेकर आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी द्वारा 3 जुलाई से आमरण अनशन किया जा रहा है उनके समर्थन में आज प्रदेश के सभी जिलों में 1 दिन का उपवास रखा गया है ।उत्तम जायसवाल ने कहा दस्तावेज सत्यापन कार्य पूर्ण हुए 6 माह हो गये, लेकिन अब तक एक भी अभ्यर्थियों को नियुक्ति नही मिल पायी है । सहायक शिक्षक , शिक्षक ,विज्ञान सहायक शिक्षक , व्यायाम शिक्षक की नियुक्ति को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जी ने विषय की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री से मुलाकात का समय मांगा लेकिन उन्हें समय नही दिया गया , जिसके कारण वो 3 जुलाई से आमरण अनशन पर बैठे हैं ।

पार्टी प्रवक्ता अनुषा जोसेफ ने कहा कि सरकार में बैठे लोग इतने गैर संवेदनशील है कि हमारे पार्टी के अध्यक्ष तीन दिन से आमरण अनशन पर है लेकिन अभी शासन प्रशासन की ओर से मेडिकल चेकअप के लिए डॉक्टर की नियुक्ति नही करवा पायी है। इसी सवेंदनहीनता के चलते प्रदेश के बेरोजगार युवा अपनी जान दे रहे है।

तेजेन्द्र तोडक़र ने कहा कि प्रदेश में सभी विभागों में रिक्त पदों को जल्द भरा जाए । इसपर सरकार एक श्वेत पत्र जारी करे और प्रदेश के युवाओं को बताएं – इन – इन विभागों में इतनी वेकैंसी खाली है और इस तय सीमा में ये वेकैंसी भर दी जाएगी । जब तक सरकार से इन दो मुद्दों पर कोई ठोस आश्वासन लिखित में प्रदेश के युवाओं को और आम आदमी पार्टी को नहीं मिल जाता , हमारा अनशन और आंदोलन जारी रहेगा ।

इस अनशन के समर्थन में आज अभ्यर्थी सुशांत धराई, प्रमोद साहू, विजय साहू, विजय यादव, भूपेंद्र मिश्रा, राजेश मन्नाडे, विनय कुमार, चिमन लाल साहू स्वयं अनशन स्थल समर्थन देने पहुँचे । मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कोमल हुपेंडी ने कहा की अभ्यर्थियों को धोखे में न रखकर प्रदेश सरकार उनकी नियुक्ति की निश्चित तारीख बताये वित्तीय स्थिति तो बहाना है प्रदेश सरकार अभ्यर्थियों को नियुक्ति हि नही देना चाहती ।

अजीम खान ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा संचालित आंदोलन के इन दोनों मुद्दों पर अपना समर्थन देने के लिए पार्टी दुवारा एक मिस्ड कॉल नंबर जारी किया गया है, जिसका नंबर है 6263230333 हैं। इस नंबर पर मिसकॉल करके प्रदेश के सभी लोग इन 2 मुद्दों पर अपना समर्थन दे सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *