निकाय चुनावः 6 नामांकन पत्र दाखिलः बिल्हा और रतनपुर ने खोला खाता..कुल 217 आवेदनों की हुई बिक्री

बिलासपुर—- नामांकन फार्म खरीदने और दाखिल करने के तीसरे दिन तक कुल 6 लोगों ने फार्म जमा कर दिया है। जिले में बिल्हा और रतनपुर नगर पंचायत ने फार्म जमा करने का खाता खोला है। कांग्रेस के बाद भाजपा की तरफ से भी एक प्रत्याशी ने  नामांकन पत्र  जमा कर दिया है। जिला उप चुनाव अधिकारी ने बताया कि तीन दिनों में अब तक कुल 217 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई है।

                       मंगलवार को कुल 84 नामांकन फार्म की बिक्री हुई है। नामांकन पत्र खरीदने और दाखिल करने के तीसरे दिन खरीदे गए कुल नामांकन पत्रों की संख्या 217 हो गयी है। उप चुनाव अधिकारी अमित गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को कुल 5 लोगों ने नामांकन फार्म जमा किया है। दूसरे दिन मात्र नामांकन पत्र दाखिल किया था। मंगलवार तक नामांकन पत्र दाखिल करने वालों की संख्या हो गयी है।

                अमित गुप्ता ने जानकारी दी कि बिलासपुर नगर निगम के लिए मंगलवार को कुल 3 नामांकन पत्र दाकिल किए गए। अब निगम में कुल चार लोगो ने आवेदन जमा किया है। इसके अलावा बिल्हा नगर पंचायत के लिए एक और रतनपुर नगर पंचायत के लिए एक आवेदन जमा हुए है। कुल मिलाकर अब तक 6 लोगों ने नामांकन फार्म जमा किया है। 

                        मंगलवार को भाजपा नेताऔर किशोेर राय के एमआईसी सदस्य श्याम साहू साथियों के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। श्याम साहू ने बताया कि संगठन ने विश्वास किया । इसके लिए हमेशा आभारी रहंगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *