रोड शो का अंतिम पड़ाव..गणेश चौक…जब..सीएम ने कहा..आपकी परेशानी मेरी..नम्रता को आशीर्वाद दें..बेटी करेगी सबकी सेवा

बिलासपुर— मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक साथ शहर के आधे से अधिक वार्डों का रोड शो करते हुए जनता से कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। रोड शो के दौरान सीएम का जगह जगह प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने आतिशी स्वागत किया। जगह जगह पहुंचकर सीएम ने जनता का अभिवादन भी किया। सीएम का रोड शो मोपका से शुरू होकर शहर के बीच से होते हुए गणेश चौक पहुंचकर खत्म हुआ। गणेश चौक पहुंचकर खुले रथ से सीएम ने उपस्थित भीड़ को संबोधित किया। उन्होने आश्वासन दिया कि आपकी परेशानी हमारी है। आप नम्रता भास्कर को भारी मतो से जीताकर पार्षद बनाएं।

                                     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर पहुंचे। इसके पहले सीपत स्थित पंधी गांव में पंचायत महासम्मेलन को संबोधित किया। इसके बाद सीएम का मोपका से रोड शो कार्यक्रम शुरू हुआ।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुले रथ पर अटल श्रीवास्तव,विधायक रश्मि सिंह के साथ सवार शहर के मध्य से होकर गुजरे। सीएम का खुला रथ मोपका से शुरू होकर राजकिशोर नगर,वसंत विहार चौक,अपोलो अस्पातल लिंगियाडीह, दुर्गा चौक चिंगराजपारा, रपटा चौक, बाल्मिकी चौक.गदा चौक मध्यनगरी चौक,मंदिर चौक जरहाभाठा, सिंधी कालोनी से कारगिल चौक होते हुए अंत में  गणेश चौक पहुंचा। गणेश चौक पहुंचकर सीएम ने चलते रथ से उपस्थित जनता को संबोधित किया।

 नम्रता भास्कर ने किया फूल माला से स्वागत

                        जैसे ही सीएम का रथ गणेश चौक पहुंचा। नम्रता भास्कर यादव और उनके समर्थकों ने आतिशी स्वागत किया। रथ कुछ मिनट के लिए गणेश चौक स्थित भास्कर यादव के घर के सामने रूका। इस दौरान सीएम ने उपस्थित लोगों को आत्मीय संबोधन किया। उन्होने कहा कि जनता अपनी परेशानियों को मुझे देकर निश्चिंच हो जाए। चुनाव में बढ़चढ़कर हिस्सा लेकर   नम्रता भास्कर को भारी मतो से जीताकर निगम भेजें। नम्रता भास्कर की जिम्मेदार होगी कि लोगों के विश्वास को ईमानदारी पूरा करें। और आपकी परेशानियों को हमारे तक लाए। और उसे दूर करने का मौका मिले।

                अपने संक्षिप्त भाषण में सीएम ने कहा कि नम्रता भास्कर वार्ड क्रमांक 17 से प्रत्याशी हैं। सीएम ने दुहराया कि नम्रता भास्कर पढ़ी लिखी आपके बीच की अपनी बेटी, बहू और बहन है। उन्हें महिलाओं की परेशानियों का अच्छी तरीके से अहसास है। जीत हासिल होने के बाद उन सभी परेशानियों को एक साथ ना केवल दूर करेंगी। बल्कि गरीबों के हित में वार्ड क्रमांक 17 से निगम के सदन और रायपुर तक आवाज को बुलंद करेंगी। 

सीएम ने कहा-हमें सबकी खबर है

                         खुले रथ पर सवार सीएम ने माइक से एलान किया  कि अच्छी तरह मालूम है कि जनता का आशीर्वाद नम्रता भास्कर के साथ है। सीएम ने नम्रता की तारीफ करते हुए कहा वह आपकी परेशानियों को ईमानदारी से दूूर करेगी। खुले रथ पर सवार सीएम लोगों से आवेदन लेते सीएम ने कहा कि आपको कुछ बताने की जरूरत नहीं है..मुझे जानकारी है कि कुछ लोगों को अभी पट्टा नहीं मिला है…आश्वासन देता हूं कि वार्ड में कोई ऐसा गरीब नहीं बचेगा जिसके पास खुद की अपनी जमीन नहीं होगी। सभी बेघरवार और जरूरत मंदों को पट्टा दिया जाएगा। गरीबों को पट्टा दिलाने की जिम्मेदारी नम्रता की होगी। नम्रता भास्कर को भारी मतो जीताएं । जब आप पार्षद बनाकर भेंजेंगे तो अधिकार दिलाने का काम भी नम्रता का ही होगा।

 नम्रता का दावा..जनता से मिल रहा भरपूर आशीर्वाद           

 सीएम का रथ रवाना होने के बाद नम्रता भास्कर ने बताया कि गर्व की बात है कि मुख्यमंत्री ने वार्ड की जनता के बीच समय देकर विश्वास को जगाया है। जनता भी सीएम को अपने बीच पाकर खुश है। 

                   नम्रता ने बताया कि पिछले एक सप्ताह के अन्दर वार्ड का तीन बार भ्रमण कर चुकी है। इस दौरान जनता ने भरपूर आशीर्वाद दिया है। वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों समेत युवाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है। वरिष्ठ नागरिकों ने जीत का आशीर्वाद किया है। युवाओं ने हर कदम पर उत्साह बढ़ाने का काम किया है। रोड शो के दौरान सीएम ने आशीर्वाद देकर उत्साह को दुगुना किया है। 

                   नम्रता ने बताया कि मुझे अच्छी तरह से मालूम है कि जनता के प्यार को किस तरह लौटाना है। मुझे अहसास है कि मैं किसी की बेटी तो किसी की बहू और किसी के लिए दुख सुख की साथी हूं। वार्ड भ्रमण के दौरान इस बात का मुझे अच्छी तरह अहसास हो चुका है और पहले से भी था । चुनाव जीतने के बाद किसी के भरोसे टूटने नहीं दिया जाएगा। जब आज सीएम ने भी कह दिया है कि वार्ड के एक एक गरीब की उम्मीदों को पूरा किया जाएगा। फिर पीछे हटने का सवाल ही नहीं उठता है। नम्रता ने कहा पिछले सात दिनों में जनता ने जितना प्यार दिया है इसकी कल्पना तो उन्होने कभी की ही नहीं थी। लेकिन भरोसे को कभी टूटने नहीं देंगी। दिन रात घर का दरवाजा सबके लिए खुला रहेगा। क्योंकि मैं जनता की सेवक हूं।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...