सीएम ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड.. महापौर और सभापतियों से मिले राहुल..सोनिया ने भी दी जीत की बधाई

बिलासपुर—-महापौर रामशरण यादव,सभापति शेख नजीरुद्दीन समेत प्रदेश के सभी 10 नगर निगमो के महापौर और सभापतियों ने सीएम भूपेश की अगुवाई में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने एक साल के कामकाज की जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी।
 
                 दिल्ली स्थित दस जनपद पहुंचकर सीएम भूपेश बघेल की अगुवाई में प्रदेश के सभी निगम मेयर और सभापतियों से सोनिया और राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के अन्य राष्ट्रीय नेता भी मौजूद थे। सीएम ने पिछले एक साल के कामकाज की रिपोर्ट को सोनिया गांधी के सामने रखा। साथ ही एक एक गतिविधियों की वस्तुस्थिति  की भी जानकारी दी।
 
              इस दौरान मुख्यमंन्त्री भूपेश बघेल के अलावा छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, मोतीलाल वोरा, टी एस सिंहदेव, डॉ चरणदास महंत  और ताम्रध्वज साहू समेत राज्य मंत्रिमंडल के अनेक सदस्य भी मौजूद थे। सीएम ने निगम में चुनावी सफलता की एक एक गतिविधियों को सोनिया गांधी के सामने रखा।
        
                  पहली बार सभी दस निगम जीतने पर राहुल गांधी ने जमकर तारीफ की। राहुल ने सीएम समेत उपस्थित मंत्रीमंडल के नेताओं से कहा..ऊंचाई पर पहुंचने के बाद बड़प्पन को बनाकर रखना है। किसी भी गरीब या प्रदेश वासियों के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए। जनता की सतत सेवा सेवक बनकर करना है। लोगों के विश्वास पर खरा भी उतरना है। लगातार जीत को लेकर सोनिया गांधी ने भी सीएम समेत अन्य नेताओं को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *