बैंकरों ने कहा..प्रधानमंत्री के आह्वान का करेंगे पालन..जनता कर्फ्यू से टालने से भीषण आपदा पर दर्ज करेंगे जीत

बिलासपुर—– प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू आह्वान  का स्वागत किया है। बैंकर्स क्लब सम्नव्यक ललित अग्रवाल ने बताया कि कोरोना वायरस को मात देने हम सब मिलकर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू को हर सूरत में सफल बनाएंगे। 
 
                बैंकर्स क्लब समन्वयक ललित अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के आव्हान पर कोरोना वायरस को मात देने रविवार 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक “जनता कर्फ्यु” का बैंकर्स क्लब स्वागत करता है। बिलासपुर के सभी बैंकर्स और परिजनों ने प्रधानमंत्री के आह्वान का अक्षरशः पालन करने का फैसला किया है।
 
                  ललित अग्रवाल ने जानकारी दी कि सभी बैंकरों ने शाम 5 बजे भीषण आपदा के समय आवश्यक सेवा देने वाले वीरों का सम्मान किया।  करतल ध्वनि से जनसेवकों का स्वागत किया। शुक्रवार और शनिवार को सभी बैंकर्स बैंकों में आने वाले ग्राहकों को व्यक्तिगत रुप से टेलीफोन कर  जनता कर्फ्यु का पालन करने का निर्देश देंगे। साथ ही कोरोना की महामारी से बचने और  अतिआवश्यक होने पर ही घर से निकलने का आग्रह करेंगे। 
 
                 ललित अग्रवाल ने कहा कि हम बैंकर्स ने नोटबन्दी का भी मंजर देखा हैं। हमसे बेहतर और कौन जानेगा कि संकट के क्षणों में देशहित में सभी को एक होकर कोरोना को दूर भगाने के लिए केवल और केवल अतिआवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले। क्योंकि जब हम स्वस्थ्य तो जग स्वस्थ्य रहेगा।
loading...
loading...

Tags:, ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...